गुरुग्राम: एवलोन स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, 15 युवतियों समेत 24 गिरफ्तार

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

गुरुग्राम: एवलोन स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, 15 युवतियों समेत 24 गिरफ्तार

Khushboo Diwakar 13-08-2019 15:38:12

गुरुग्राम पुलिस ने पालम विहार थाना क्षेत्र के एक शॉपिंग मॉल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पूर्वोत्तर की दो युवतियों सहित 15 महिलाओं, 7 ग्राहक, एक मैनेजर व स्पा सेंटर संचालक के एक पार्टनर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की। 

सहायक पुलिस आयुक्त उद्योग विहार बिरम सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, पालम विहार थान पुलिस कृष्णा चौक पर गश्त कर रही थी। एक मुखबिर ने सूचना दी कि अंसल प्लाजा शॉपिंग मॉल में बने एवलोन स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है।

इस पर टीम ने पुलिस के आला अधिकारियों को इसकी सूचना दी। पुलिस ने टीम गठित कर स्पा सेंटर में छापेमारी के लिए बोगस ग्राहक तैयार किया। सौदा तय कर पुलिसकर्मी ने पुलिस टीम को इशारा कर दिया। जिस पर टीम ने मौके पर पहुंचकर स्पा सेंटर के मैनेजर निरंजन व स्पा सेंटर संचालक के पार्टनर आलोक को काबू किया, जबकि
स्पा सेंटर का दूसरा पार्टनर गौरव खरे मौके पर नहीं मिला।

छापेमारी के दौरान टीम ने 7 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में ग्राहकों के साथ पकड़ा, जबकि 9 युवतियां स्पा सेंटर में ग्राहकों का इंतजार करती हुई मिलीं। पुलिस के मुताबिक, पकड़ी गई लड़कियों में दिल्ली, तमिलनाडू, मिजोरम, मणिपुर, पश्चिम बंगाल, राजस्थान तथा तेलंगाना की युवतियां शामिल हैं, जो हाल में दिल्ली और गुरुग्राम में किराए पर रह रही थी। 

वहीं, पकड़े गए ग्राहक अहमदाबाद, आंध्रप्रदेश सहित आसपास के निवासी हैं जो गुरुग्राम में ही रहते हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, छापेमारी के दौरान पकड़ी गई युवतियों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि उनकी ख्वाहिशें काफी उंची हैं जिन्हें पूरा करने के लिए उन्हें काफी रुपयों की आवश्यकता है। इसलिए वह कम समय में अधिक रुपये कमाने के लिए देह व्यापार के धंधे में उतर आईं। स्पा सेंटर की आड़ लेकर वह इस धंधे में कमाई कर रही थीं।



  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :