लॉकडाउन तोड़ने वाली बात पर बयान देते मनोज तिवारी BSF ने बांग्लादेश का कराया मुंह मीठा करा पाकिस्तान को नहीं दी ईद की मिठाई कोरोना : दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को फिर से किया गया सील पाताल लोक पर सामने आया नया विवाद अनुष्का शर्मा के खिलाफ भाजपा MLA की शिकायत कोरोना के चलते ही अपने नागरिकों को भारत से निकालेगा चीन दिल्ली में मिल रहे सरकारी ई पास के फर्जी मामले क्या कोरोना को पता है उसे फ्लाइट में संक्रमण नहीं फैलाना? : SC अमेरिका ने 33 चाइनीज कंपनियों और संस्थाओं को ट्रेड ब्लैकलिस्ट कोरोना राहत : दिल्ली के आधे से ज्यादा कोरोना रेड जोन बने ओरेंग जोन प्रवासी मजदूरों के लिए गृह मंत्रालय का आदेश अगले 10 दिनों के लिए 2600 श्रमिक स्पेशल ट्रेनें दिल्ली-एनसीआर में पड़ रही भीषण गर्मी अभी तक 45 लाख श्रमिकों को घरों तक पहुंचाया गया उनके घर : रेलवे बोर्ड संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से बनाएगा विश्व हिंदू महासंघ संगठन-पारस जैन राहुल की विडियो पर मायावती का तंज़ , कहा- मजदूरों की दुर्दशा के लिए कांग्रेस कसूरवार दिल्ली मे तेजी से बड़ रही कोरोना की गति, आंकड़ा 13 हजार के पास सरकार की योजनाओं का हर प्लेटफार्म से होगा प्रचार: नवीन गोयल 25 मई से शुरू होने जा रहे विमान सेवाओं को लेकर सबसे बड़ा सवाल स्वयंभू धर्मगुरु दाती महाराज एक बार फिर सुर्खियों, लॉकडाउन मे करी शनि मंदिर मे पूजा गोवा हुआ कोरोना फ्री राज्य : राज्यपाल सत्यपाल मलिक यूपी के अमरोहा से ताल्लुकात रखता है कराची विमान हादसे मे बचा एक शख्स

संस्कृति विवि के छात्र-छात्राओं को जेनपेक्ट में मिली नौकरी

जेनपेक्ट कंपनी से आईं एचआर शुभम अग्रवाल ने बताया कि जेनपेक्ट एक अंतर्राष्ट्रीय सेवा दाता कंपनी है। यह अपने देश में चुने हुए शिक्षण संस्थानों से उदीयमान बच्चों को चयनित कर अपनी कंपनी में रखती है। ये छात्र-छात्राएं वे होते हैं जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ज्ञ

Deepak Chauhan 16-03-2020 17:54:35



मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय में आई विश्वविख्यात आईटी कंपनी जेनपेक्ट ने कैंपस प्लेसमेंट के दौरान विवि के 14 छात्र-छात्राओं का चयन कर नौकरी के लिए आफर लैटर जारी किए हैं। यह चयन दो सत्रों में चली सघन चयन प्रक्रिया के बाद किए गए।

इस मौके पर जेनपेक्ट कंपनी से आईं एचआर शुभम अग्रवाल ने बताया कि जेनपेक्ट एक अंतर्राष्ट्रीय सेवा दाता कंपनी है। यह अपने देश में चुने हुए शिक्षण संस्थानों से उदीयमान बच्चों को चयनित कर अपनी कंपनी में  रखती है। ये छात्र-छात्राएं वे होते हैं जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ज्ञान और कौशल में खरे उतरते हैं। उन्होंने बताया कि टेक्निकल सत्र और साक्षात्कार के दौरान संस्कृति विवि के छात्र-छात्राओं ने उम्दा प्रदर्शन किया। यहां के विद्यार्थियों को दी जा रही शिक्षा और कौशल हमारी कंपनी द्वारा वांछित मानकों पर खरी उतरती है। यही वजह है कि यहां विद्यार्थियों का कंपनी चयन किया है।

कंपनी द्वारा विवि के चयनित छात्र-छात्राओं में बीबीए की छात्रा सदाशिव शुक्ला, छात्र आनंद कुमार तिवारी, दुर्गेश लोहकाना, प्रांजल वार्ष्णेय, जुगल किशोर चौधरी, बी.काम-एमबीए के छात्र निश्चय शर्मा, मयंक गोयल, आर्यन गुप्ता, छात्रा मीरा सिंह, अनुराधा, बीएससी-एमबीए के छात्र चंद्रशेखर, छात्रा ऋतु अग्रवाल, बीटेक की छात्रा पलक सचदेवा, बीएससी (प्राणी विज्ञान) के छात्र लवकेश का चयन किया गया है। विश्वविद्यालय की विशेष कार्याधिकारी श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने चयनित छात्र-छात्राओं को उनके चयन पर बधाई देते हुए कहा कि विवि के शिक्षकों की टीम के लगातार प्रयासों का फल है जो हमारे यहां के विद्यार्थी अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों के मानकों पर खरे उतरते हैं। उन्होंने चयनित छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि ये विद्यार्थी आगे चलकर सिर्फ विवि का ही नहीं देश का नाम भी रौशन करेंगे। 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :