दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए काँग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट मे शामिल नवजोत सिघ सिद्धू चुनौती/ विरोध की परवाह नहीं तो आगे बढ़िए और CAA-NRC लागू कीजिए : प्रशांत किशोर दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020/ जेडीयू ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट हुई जारी, प्रशांत किशोर का नाम नहीं राजनैतिक तंज़ : अब मोदी सरकार के मंत्री गीता गोपीनाथ पर हमले करेंगे : चिदंबरम ऋषभ पंत को लेकर गौतम ने उठाए गंभीर सवाल कहा बतौर विकेट कीपर भी अच्छा कर रहे है राहुल शुभ मंगल ज्यादा सावधान एक ऐसी कहानी जो सामान्य रह कर ही हो सकती है हिट पेरियार को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत की एक टिप्पणी पर विवाद कहा मैं नहीं मागूंगा माफी : राजनीकांत लखनऊ रैली / जिसको विरोध करना है करे, CAA वापस नहीं होगा : अमित शाह दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने जारी की अपनी दूसरी लिस्ट CAA Protest / लखनऊ में शायर मुनव्वर राना की बेटियों के खिलाफ मुकदमे हुये दायर गणतंत्र दिवस समारोह में बतौर विशेष अतिथि शामिल होंगे ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो आप ने बदली त्रिनगर की सीट, जितेंद्र तोमर की जगह उनकी पत्नी बनी उम्मीदवार INDvNZ: धवन को लगी चोट न्यूजीलैंड दौरे से हो सकते है बाहर बीना केबिनेट बदले सुनील यादव ही रहेंगे भाजपा की तरफ से केजरीवाल के विपक्षी उम्मीदवार मोदी संग स्कूटर पर घूमने वाले जे पी नड़ड़ा बने भाजपा अध्यक्ष आसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2020 मे दिखा धोनी का 'हेलिकॉप्टर शॉट' निर्भया गैंगरेप : दोषी पवन गुप्ता सुप्रीम कोर्ट से खारिज होने से फांसी तय केजरीवाल का विशाल रोड के बाद भरा नई दिल्ली विधानसभा से अपना नामांकन CAA प्रदर्शनों के चलते बोले CJI बोबडे : यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट-गारे की इमारतें नहीं INDvsAUS/ स्मिथ-विलियमसन के वीडियो देख की मिडिल ऑर्डर में खेलने की तैयारी: राहुल

निरमंड के नोर पंचायत का चार दशक पुराना भवन जलकर स्वाहा

दो मंजिला लकड़ी के भवन में थे चार कमरे सड़क से लगते इस भवन क़ो जब स्थानीय लोगों ने जलता देखा तो तुरंत पंचायत प्रधान क़ो इसकी सूचना दी गई ।

Administrator 10-12-2019 22:24:38



आनी से लोकल न्यूज ऑफ इंडिया  के साथी चमन  शर्मा और  टीम  की रपट 

निरमंड खंड की नोर पंचायत का चार दशक पुराना भवन मंगलवार क़ो जलकर पूरी तरह से जलकर राख हो गया है । दो मंजिला लकड़ी से निर्मित भवन में चार कमरे थे । सड़क से लगते इस भवन क़ो जब स्थानीय लोगों ने जलता देखा तो तुरंत पंचायत प्रधान क़ो इसकी सूचना दी गई । पंचायत प्रतिनिधियों ने तुरंत मौके पर पहुंच कर लोगों के साथ मिलकर आग पर काबू पाने के भरकस प्रयास किए , लेकिन आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते आग की लपटों ने भवन क़ो अपने आगोश में ले लिया । पंचायत प्रधान अशोक ठाकुर का कहना है किरामपुर से दमकल विभाग भी आग पर काबू पाने नोर पहुंचा लेकिन तब तक बहुत देरी हो चुकी थी । 

उन्होंने कहा कि भवन में बहुत पुराना थोड़ा बहुत रिकॉर्ड था , लेकिन महत्वपूर्ण पंचायत के रिकॉर्ड नये भवन में ही सुरक्षित है । जिसे 2013 में नये भवन में शिफ्ट कर दिया था । इस बारे  तहसीलदार निरमंड नीरजा शर्मा ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही प्रशासन क़ो मौके पर भेजा गया है । नुकसान का आकलन किया जा रहा है ।


Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :