दिल्ली दंगे वाले दिन के कई राज खुले भारत-चीन : विरोधी नहीं, दोनों देश बनें पार्टनर : चीनी राजदूत Vikas Dubey Encounter : एनकाउंटर में विकास दुबे के सीने और कमर में लगीं 4 गोलियां UP: 10 जुलाई की रात 10 बजे से 13 जुलाई सुबह पांच बजे तक राज्य में लॉकडाउन विकास दुबे हत्या के बाद मिटाना चाहता था पूरे सबूत CBSE दसवीं-बारहवीं के रिजल्ट को लेकर वायरल हो रही है ये फेक अधिसूचना पूर्वी लद्दाख की सीमा पर हालात में हो रहा सुधार कानपुर के गैंगस्टर ने क्यों चुना महाकाल का मंदिर ब्रिटेन में आज से इंडिया ग्लोबल वीक 2020 की शुरुआत देश में नहीं है कम्युनिटी ट्रांसमिशन : डॉ. हर्षवर्धन कोर्ट में पेशी के बाद गैंगस्टर विकास दुबे को रिमांड पर लेगी UP पुलिस JAC 10th Result 2020 : टॉपरों को मिलेगी कार, 2021 परीक्षा में कम होगा सिलेबस संकट के समय गरीबों के उत्थान के कार्यों में साथ देने के बजाय विपक्ष गैर जिम्मेदाराना सवाल उठा रहा: भाजपा कोरोना की उत्पत्ति का पता लगाने चीन जाएगी WHO टीम कानपुर कांड : विकास दुबे टीवी स्टूडियो में LIVE सरेंडर करेगा ? सेकुलरिज्म को नए सिलेबस से हटाने के सीबीएसई के कदम पर ममता की हैरानी कानपुर केस : विकास दुबे के मुखबिरी का है शक पर सस्पेंड एसओ विनय तिवारी गिरफ्तार केजरीवाल ने मांगी विस्तृत विश्लेषण रिपोर्ट, कोरोना मौत का आंकड़ा गिराने की पूरी तैयारी नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी की स्थायी समिति की बैठक अंतिम मिनट में स्थगित नहीं बनी कोरोना वैक्सीन तो भारत में होंगे हर दिन 2.87 लाख मामले

रेड लाइट जम्प कर मर्सिडीज ने दूसरी कार काे मारी टक्कर, कार में सवार PM के सुरक्षा जवान की मौत

Shweta Chauhan 22-07-2019 14:17:24



दिल्ली में शुक्रवार काे रेड लाइट लांघकर मर्सिडीज ने दूसरी कार काे टक्कर मार दी। इसमें कार में सवार प्रधानमंत्री की सुरक्षा से जुड़े सीअारपीएफ के जवान नरेंद्र बिस्वाल (32) की माैत हाे गई।

दाे अन्य जवान जख्मी हुए हैं। सीअारपीएफ के तीनाें जवान दिल्ली में रहते हैं अाैर कार से खरीदारी कर लाैट रहे थे। मर्सिडीज काे काॅलेज छात्र सानिध्य गर्ग चला रहा था। उसने रेड लाइट लांघकर टक्कर मारी। उसे जानलेवा लापरवाही का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। इस बीच बिस्वाल का शव लेने अलवर से अा रहे उनके ससुर श्री राम मानेसर में एक बस की टक्कर से घायल हाे गए।


CRPF jawan killed, two injured in security of PM

 मर्सिडीज 19 साल का एक युवक चला रहा था। गाड़ी की टक्कर से कांस्टेबल विनोद कुमार (36) बाबू लाल यादव (38) घायल हैं। घटना गुरुवार रात की है। पुलिस ने लापरवाही से हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया और कार चला रहे युवक सानिध्य गर्ग (19) को गिरफ्तार कर लिया। युवक को कुछ देर बाद ही जमानत मिल गई।  

सीआरपीएफ जवान की अस्पताल में हुई मौत : डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि गुरुवार रात 11.30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि अर्चना क्रॉसिंग के पास एक मर्सिडीज कार सवार ने वैगनआर कार में जोरदार टक्कर मार दी है। इस हादसे में वैगनआर वहीं पलट गई, जबकि मर्सिडीज आगे जाकर रेड लाइट के पोल से भिड़ गई। मर्सिडीज की टक्कर से ट्रैफिक सिग्नल भी टूट गया। किसी राहगीर ने हादसे के तुरंत बाद 100 नंबर पर पुलिस को फोन किया। हादसे में कैब में सवार तीनों कांस्टेबल घायल हो गए।

पुलिस की 2 पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां विनोद और बाबू लाल को प्राथमिक उपचार के छुट्टी दे दी। जबकि नरेंद्र की हालत गंभीर होने पर भर्ती कर लिया। जिसकी शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। नरेंद्र मूलरूप से राजस्थान के किशनगढ़ के रहने वाले थे और इन दिनों पुष्प विहार में रह रहे थे

लंदन से छुट्टी मनाने भारत आया था आरोपी : डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि सानिध्य लंदन की यूनिवर्सिटी से कॉमर्स की पढ़ाई कर रहा है। उसके पिता का नोएडा सेक्टर-2 में लोहे का कारोबार है। वह परिवार के साथ मॉडल टाउन-2 में रहता है। इन दिनों यूनिवर्सिटी में छुट्टियां चल रही थी। इस कारण वह भारत आया हुआ था।   

एयरबैग खुलने से बची आरोपी की जान : घटनास्थल की छानबीन में पुलिस को पता चला कि मॉडल टाॅउन-2 निवासी सानिध्य गर्ग मर्सिडीज कार चल रहा था। वह सिरी फोर्ट की ओर से आ रहा था। हादसा के समय कार की रफ्तार काफी तेज थी। जिससे टक्कर लगने से कार के एयरबैग खुल गए थे। इससे सान्ध्यि तो बच गया लेकिन इस हादसे में 3 जवान घायल हो गए।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :