देश के इंजीनियरों को दिया चैलेंजदेश के इंजीनियरों को दिया मेड इन इंडिया ऐप का चैलेंज शराब के नशे में चूर पुलिस कर्मी ने एक महिला को अपनी कार से रौंद कानपुर एनकाउंटर से पहले विकास दुबे से SO विनय तिवारी ने की थी बात दक्षिण चीन सागर में युद्धपोतों का अभ्यास, चीन से निपटने को तैयार अमेरिका सीएम योगी का ऐलान शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को एक-एक करोड़ भारत और अमेरिका की दोस्ती को देखकर चीन को 'जलन' 4.5 की तीव्रता से हिली दिल्ली-एनसीआर में धरती पीएम नरेंद्र मोदी के लेह दौरे से चिढ़ा चीन लेह पहुंचे पीएम :- आपका मुकाबला कोई नहीं कर सकता : पीएम मोदी यूजीसी की नई गाइडलाइंस जारी होने के बाद स्पष्ट होंगी फाइल ईयर की परीक्षाएं अचानक लेह पहुंच गए प्रधानमंत्री मोदी कोरोना संक्रमितों की संख्या 92 हजार के पार, अबतक 63 हजार हुए ठीक तेज प्रताप की साली करिश्मा राय को तेजस्वी ने ज्वाइन कराई RJD 33 लड़ाकू विमानों को खरीदने के प्रस्ताव को मंजूरी शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल में शामिल हुए 28 मंत्री दिल्ली-एनसीआर से कोरोना के खात्मे पर अमित शाह तीनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग करेंगे बैठक हमारे 20 जवानों ने बलिदान दिया तो चीन में यह संख्या दोगुनी : रविशंकर प्रसाद दिल्ली में शुरू होगा देश का पहला प्लाज्मा बैंक दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की संख्या हुई 417 दिल्ली के लोगों को डरने की कोई जरूरत नहीं, दिल्ली में नहीं कम्युनिटी स्प्रेड : अमित शाह

रेड ड्रेस पहन मनुरंगशाला पहुंची विंटर क्वीन प्रतिभागियां

राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवल में विंटर क्वीन बनने के लिए बेताब सुंदरियों में जो प्रतिस्पर्धा हुई वह जहां काबिले तारिफ थी वहीं सुंदरियों ने रेड ड्रेस में आकर जल्बे विखरे तो मनुरंगशाला में बैठे हजारों दिल धडक़े।

Deepak Chauhan 06-01-2020 12:33:21



निखिल कौशल/जीत सूद, कुल्लू/मनाली। शरदोत्सव मनाली में जैसे ही विंटर क्वीन प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सुंदरियां रेड ड्रेस पहन कर कैटवाल करने मनुरंगशाला में पहुंची तो नजारा देखने योग्य था। हर एक प्रतिभागियों द्वारा पहनी गई रेड ड्रैस अपने आप एक मनमोहक दृश्य था। राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवल में विंटर क्वीन बनने के लिए बेताब सुंदरियों में जो प्रतिस्पर्धा हुई वह जहां काबिले तारिफ थी वहीं सुंदरियों ने रेड ड्रेस में आकर जल्बे विखरे तो मनुरंगशाला में बैठे हजारों दिल धडक़े। पूरे मनुरंगशाला में सीटियों और तालियों की इतनी गडगड़़हट थी कि कई बार सुंदरियां अपने परिचय दे रही थी तो उनकी आवाज शोरगुल के आगे दब कर रह रही थी। शरद सुंदरी के लिए अब देश भर की सुंदरियों में जहां मुकाबला हो रहा है। वहींएयहां पहुंचे लोग भी सुंदरियों के हुसन के आगे नतमस्तक हो रहे हैं। मनाली में बर्फ के फाहों के बीच मनुरंगशाला में देश भर से चयनित सुंदरियों ने अपने हुस्न के खूब जलवे बिखेरे।

सुंदरियों ने कैटवॉक कर खूब वाहवाही लूटी। अब इन्हीं सुंदरियों में से 2020 शरद सुंदरी चुनी जाएगी। पहले राउंड में सभी 25 युवतियां मनुरंगशाला के रैंप पर उतरीं और विंटर क्वीन के सपने को लेकर युवतियों के चेहरों में रौनक देखी गई। दिन में इन सुंदरियों ने मनाली माल में बेटी बचाओ.बेटी पढ़ाओ का संदेश दिया। दिव्या सेठी, रवितन्य शर्मा, गुंजन  सकलानी, दितिका शर्मा, शिवांगी डोगरा, आरुषि ठाकुर, सोनिया, पल्लवी  ठाकुर, नीलम ठाकुर, आंचल शर्मा, गरिमा डढवाल, हेम लता ठाकुर, श्वेता  ठाकुर, डॉ मानवी अरोड़ा, अंजलि शर्मा, शंभाबी ठाकुर, शगुन कुमारी, आयुषी ठाकुर, योगिनी शर्मा और दो जनवरी को मनाली में हुए ऑडिशन में पूजा ठाकुर, शिल्पा, मनजोत कौर, सपना नायक ने भाग लिया। वहीं वॉयस ऑफ कार्निवाल प्रतियोगिता को लेकरमनुरंगशाला में 19 प्रतिभागियों ने अपनी गायकी के जलवे बिखेरे। कुल 37 प्रतिभागियों में से पहले राउंड में 18 प्रतिभागी बाहर हुए हैं। ऐसे में दूसरे दौर में पहुंचे प्रतिभागियों ने फिल्मी, पहाड़ी और पंजाबी गाने पेश कर दर्शकों को अपनी आवाज का दीवाना बनाया। शनिवार को लक्ष्मी ठाकुर, अदित्य बंसल, लता, दुष्यंत ठाकुर, सुमन शर्मा, अनिल ठाकुर, पूनम पंडित, कार्तिक ठाकुर, राज, रवि कुमार, शीतल धीमान, विवेक मौर्या, तनीषा सेठी, रजनीश ठाकुर, मीनाक्षी, उर्मिला सोनी,गुरप्रीत सिंह, हरीश और अक्षित जगोटा ने भाग लिया।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :