प्रियंका चोपड़ा ने जताई अपनी चिंता

IPL 2020: RR vs CSK मैच में भी दिखा अंपायरिंग पर विवाद IPL 2020: शारजाह की सड़क पर गिरा धोनी का करामाती छक्का संसद परिसर में विपक्षी सांसदों का प्रदर्शन शुरू दीपिका के मैनेजर ने NCP से जांच के लिए मांगी 25 तक मोहलत कोरोना महामारी के चलते राज्यसभा की कार्यवाही हो जाएगी स्थगित मुंबई में बारिश ने तोड़ा 26 साल का रिकॉर्ड अनुराग कश्यप के खिलाफ एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR मुंबई बारिश से बेहाल:सड़कें-रेलवे ट्रैक और निचले इलाकों में पानी भरा बिहार के डीजीपी पद को छोड़ गुप्तेश्वर पांडेय लड़ेंगे चुनाव सोना हुआ सस्ता,चांदी में बड़ी गिरावट बॉलीवुड और ड्रग्स का रिश्ता आज का नहीं ये तो पुराना है coronavirus-केस और मृत्यु दर में गिरावट देश में अबतक 90 हजार संक्रमितों की हुई मौत बारिश के चलते रिया-शोविक की बेल पर सुनवाई टली ड्रग्स मामला: NCB रडार पर दीया मिर्जा, को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा नये कृषि विधेयक : हक मार, हक दिलाने का दावा देश में पिछले 24 घंटों में एक लाख से ज्यादा लोग हुए ठीक IPL 2020: आज चेन्नई-राजस्थान का मैच IPL 2020: पहले मैच ने तोड़े BARC के सारे रिकॉर्ड बदला लो-बदल डालो- शशि यादव , राज्य अध्यक्ष, बिहार राज्य आशा कार्यकर्ता संघ

प्रियंका चोपड़ा ने जताई अपनी चिंता

sakshi sharma 04-11-2019 13:20:31

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दिल्ली में हैं और अपनी अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म द वाइट टाइगर की शूटिंग कर रही हैं। वहीं इस दौरान दिल्ली में प्रदूषण भी एक बड़ी समस्या बनी हुई है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने भी इस प्रदूषण को लेकर चिंता जताई है और बताया है कि उन्हें भी प्रदूषण की वजह से शूटिंग करने में काफी दिक्कत हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने अपना एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वो मास्क पहने हुए हैं और दिल्ली के प्रदूषण को लेकर अपनी बात कही है। इंस्टाग्राम पर इस फोटो के साथ प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है- 'द वाइट टाइगर की शूटिंग के दिन...इस शहर में फिलहाल शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो रहा है, मुझे समझ नहीं आता कि लोग इस हालात में यहां कैसे रह रहे हैं। शुक्र है कि हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी सुविधा है। गरीबों और बेघरों के लिए दुआ करें। सभी लोग अपना ध्यान रखें।'

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया था कि वो दिल्ली में हैं और फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा पहले भी प्रदूषण को लेकर आवाज उठा चुकी हैं और एक बार उन्होंने दिवाली पर पटाखे ना जलाने की भी अपील भी की थी। प्रियंका ने एक बार इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें अस्थमा है। ऐसे में उन्हें ज्यादा दिक्कत भी होती है।

प्रियंका चोपड़ा ने करीब एक साल पहले इन दिनों में ही फिल्म स्काई इस पिंक की शूटिंग दिल्ली में की थी। उस वक्त भी वो अपने साथी फरहान अख्तर के साथ मास्क पहने हुए दिखाई दी थीं। उस दौरान फरहान ने फोटो शेयर कर दिल्ली के प्रदूषण के बारे में बताया था। बता दें कि द वाइट टाइगर में प्रियंका चोपड़ा राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं।




  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :