सुशांत केस:-सूरज पंचोली, बोले- बेहतर होगा मैं इस मामले में कुछ ना बोलूं लंबी उम्र की ख्वाहिश होगी जल्द पूरी राजाराम के जयकारे के साथ भूमि पूजन प्रारंभ अयोध्या में मंदिर निर्माण से शेख रशीद ने कहा - भारत बन गया 'राम नगर' सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI करेगी जांच प्रशांत भूषण को सुप्रीम कोर्ट की नसीहत भारतीय अर्थव्यवस्था का बुरा दौर बीता मुंबई की जूलरी कंपनी ने SBI को लगाया 387 करोड़ रुपए का चूना माइक्रोसॉफ्ट के लिए सदी की सबसे बड़ी डील होगी टिकटॉक देखें कैसे राम मंदिर भूमि पूजन से पहले तैयार है अयोध्या नगरी यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2019 का फाइनल रिजल्ट जारी राजस्थान सियासी संकट: क्या सच में कांग्रेस हाईकमान से बागी विधायकों ने लगाई गुहार- किसी तीसरे को बना दो CM सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश ने की सीबीआई जांच की सिफारिश घरेलू रसोई गैस हुई महंगी आज का राशिफल भारत से बिगड़े रिश्ते का चालाकी से फायदा उठा रहा चीन गोल्ड बॉन्ड में निवेश है फायदे का सौदा जांबाज एयर फोर्स ऑफिसर के रोल में दिखीं जाह्नवी कपूर नया कानून-अब नहीं चलेगा बाइक या स्कूटर पर लोकल हेलमेट देना होगा चालान सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम नरेंद्र मोदी से लगाई मदद की गुहार

पप्पू यादव ने जेसीबी मशीन पर सवार हो कर चीनी विज्ञापन पर पोत दी कालिख

पप्पू यादव ने एक चीनी मोबाइल कंपनी के विज्ञापन पर कालिख भी पोत दी। विज्ञापन तक पहुंचने के लिए उन्होंने जेसीबी का सहारा लिया। जेसीबी मशीन पर सवार हो कर पप्पू यादव अपने एक समर्थक के साथ विज्ञापन पर कालिख पोतते हुए नजर आए।

Deepak Chauhan 18-06-2020 14:29:23



जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव चीन की कंपनियों का बहिष्कार करने के लिए सड़क पर उतर आए हैं। गुरुवार को बिहार की राजधानी पटना में वे अपने समर्थकों के साथ चीनी प्रोडक्टर के बहिष्कार का नारा बुलंद करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान पप्पू यादव ने एक चीनी मोबाइल कंपनी के विज्ञापन पर कालिख भी पोत दी। विज्ञापन तक पहुंचने के लिए उन्होंने जेसीबी का सहारा लिया। जेसीबी मशीन पर सवार हो कर पप्पू यादव अपने एक समर्थक के साथ विज्ञापन पर कालिख पोतते हुए नजर आए।

[removed]

इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि मैं सभी अभिनेताओं और क्रिकेटरों से भी अपील करता हूं कि आप सभी चीन की कंपनियों का विज्ञापन न करें। जाप बिहार में लगे चीनी विज्ञापनों का बहिष्कार करेगी। उन्होंने जनता और व्यपारियों से चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करने की अपील की। पप्पू यादव ने कहा कि चीन की सेना वास्तविक नियंत्रण रेखा का उल्लंघन करते हुए भारतीय सीमा में घुस आई और धोखे से हमारे जवानों को मारा। देश की जनता चीन के सामान का बहिष्कार करेगी। इससे चीन को आर्थिक नुक्सान होगा और कड़ा सबक मिलेगा।


पूरे पटना से हटाएंगे चीनी कंपनियों का विज्ञापन

जाप के प्रमुख प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने कहा कि हम पूरे पटना से चीनी विज्ञापनों का हटा देंगे। हम यह बर्दाश्त नहीं करेंगे कि जिस देश ने हमारे सैनिकों को मारा उस देश का सामान हमारे यहां बिके। इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि सैनिकों के सम्मान में हमसब को चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करना चाहिए।

लद्दाख के गलवान घाटी में भारत-चीन सीमा पर चीनी सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में भारत के 20 सैनिक शहीद हो गए थे। इनमें से 6 सैनिक बिहार के रहने वाले थे। सीमा पर हुई इस झड़प के बाद देश में चीन के प्रति गुस्सा है। इसी कारण चीनी कंपनियों के सामान की बहिष्कार की बात भी हो रही है। तमाम संगठन चीन की कंपनियों को भारत में प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे हैं।

[removed]

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :