अमेठी में लगे लापता वाले पोस्टर पर स्मृति ईरानी का सवाल सोनिया गांधी कितनी बार रायबरेली गईं आखिर क्यूँ बड़ा 11.50 रुपये प्रति सिलेंडर पर दाम दिल्ली में आज टूटा कोरोना मौत का रिकॉर्ड 24 घंटों मे 50 की मौत LAC लद्दाख तनाव : सीमा पर हालात को बातचीत से सुलझा सकते हैं : राजनाथ सिंह अनलॉक-1 चलते पंजाब में खोले गए सैलून, ब्यूटी पार्लर DGCA का एयरलाइंस को निर्देश में कहा बीच की सीट खाली रखें केरल में पहुंचा मानसून, 20 जून तक उत्तर प्रदेश में आने की संभावना बंद पड़े शहर मे 14.16% घट गई बिजली खपत, अनलॉक में बड़ सकती है मांग स्वास्थ्य विशेषज्ञों की सरकार से अलग है राय भाई वाजिद खान के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे साजिद खान लॉकडाउन-5 : एक हफ्ते के लिए बॉर्डर रहेंगी सील, के साथ अनलॉक हुई दिल्ली 'साफ बता दूं, बर्दाश्त नहीं किया जाएगा कोरोना वॉरियर्स के साथ बुरा व्यवहार' : PM मोदी भारत-चीन बॉर्डर पर तनातनी के बीच ड्रैगन बड़ाया हथियारों का जखीरा लॉकडाउन 5 में कल से चालू होगा उत्तर प्रदेश ISI के संपर्क में पाकिस्तानी उच्चायोग के दो वीजा सहायकों को दिल्ली पकड़ा भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जल्द बनेंगे पापा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के लिए 40 हजार से अधिक बुलेट प्रूफ जैकेट की मंजूरी दिल्ली सरकार की गरीबी पर केजरीवाल पर तंज़ कसते कुमार विश्वास दिल्ली में टूटा कोरोना रिकॉर्ड आज मिले 1295 नए मरीज, 20 हजार के करीब पहुंचा आंकड़ा अल्ट्राटेक सीमेंट वर्क्स डाला के सौजन्य से मजदूरों को वितरित किया गया राशन किट

अब दिल्ली के सारे मॉल अगले आदेश तक बंद : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा है कि अब दिल्ली के सारे मॉल अगले आदेश तक बंद रहेंगे। अब मॉल के अंदर की सिर्फ दवा, किराना और सब्जी की शॉप्स ही खुली रहेंगी। दिल्ली सीएम ने ट्वीट कर कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए दिल्ली के सभी मॉल को बंद करने का निर्णय लिया गया है।

Deepak Chauhan 20-03-2020 15:14:42



कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है। केजरीवाल ने कहा है कि अब दिल्ली के सारे मॉल अगले आदेश तक बंद रहेंगे। अब मॉल के अंदर की सिर्फ दवा, किराना और सब्जी की शॉप्स ही खुली रहेंगी। दिल्ली सीएम ने ट्वीट कर कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए दिल्ली के सभी मॉल को बंद करने का निर्णय लिया गया है।

[removed]

दिल्ली में अबतक कोरोना वायरस के 17 मामले सामने आए हैं। इसमें एक विदेशी नागरिक भी शामिल है। दिल्ली की सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए पहले सभी स्कूलों को बंद करने का निर्णय लिया गया था। इसके बाद सरकार ने सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट और साप्ताहिक बाजारों को भी 31 मार्च तक बंद कर दिया था।


मरीजों की संख्या बढ़ना चिंता का विषय

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी है। यह हमारे लिए चिंता का विषय है। एक महीने में केवल 10 मरीज थे लेकिन पिछले 24 घंटे में मरीजों की संख्या बढ़ गई है। हालांकि अभी भी सामुदायिक संक्रमण नहीं हुआ है और इसे ऐसे ही रोक के रखना है। केजरीवाल ने कहा कि केवल जरूरी पब्लिक डीलिंग एक्टिविटी के कार्य ही किए जाएंगे। वहीं गैरजरूरी पब्लिक डीलिंग को रोक दिया गया है। साथ ही साथ कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने के लिए कहा गया है। सभी पर्मानेंट और कॉन्ट्रेक्चुअल कर्मचारियों को इस दौरान वेतन का भुगतान किया जाएगा।


भारत में कहां कितने मामले सामने आए

दिल्ली में कोरोना से संक्रमण के अब तक 17 मामले सामने आए हैं, जिनमें एक विदेशी शामिल हैं जबकि उत्तर प्रदेश में एक विदेशी समेत 18 मामले दर्ज किए गए हैं। महाराष्ट्र में तीन विदेशियों समेत 47 मामले सामने आए हैं जबकि केरल में दो विदेशी नागरिकों समेत 28 मामले दर्ज किए गए हैं। कर्नाटक में कोरोना वायरस के 15 मरीज हैं। लद्दाख में संक्रमण के मामले बढ़कर 10 हो गए हैं और जम्मू-कश्मीर में इसकी संख्या बढ़कर चार हो गई है। तेलंगाना में 9 विदेशियों समेत 15 मामले सामने आए हैं। राजस्थान में दो विदेशियों समेत 7 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। तमिलनाडु में 3 मामले सामने आए हैं, जबकि आंध्र प्रदेश और पंजाब में दो-दो और ओडिशा, चंडीगढ़, उत्तराखंड और बंगाल में एक-एक मामला सामने आया है। हरियाणा में 14 विदेशियों समेत 17 लोग संक्रमित हैं।

[removed]

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :