कपिल मिश्रा के ट्विटर पर विवादित बयान पर EC ने दिया जवाब कहा ट्वीट को करें करें

दीपिका के मैनेजर ने NCP से जांच के लिए मांगी 25 तक मोहलत कोरोना महामारी के चलते राज्यसभा की कार्यवाही हो जाएगी स्थगित मुंबई में बारिश ने तोड़ा 26 साल का रिकॉर्ड अनुराग कश्यप के खिलाफ एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR मुंबई बारिश से बेहाल:सड़कें-रेलवे ट्रैक और निचले इलाकों में पानी भरा बिहार के डीजीपी पद को छोड़ गुप्तेश्वर पांडेय लड़ेंगे चुनाव सोना हुआ सस्ता,चांदी में बड़ी गिरावट बॉलीवुड और ड्रग्स का रिश्ता आज का नहीं ये तो पुराना है coronavirus-केस और मृत्यु दर में गिरावट देश में अबतक 90 हजार संक्रमितों की हुई मौत बारिश के चलते रिया-शोविक की बेल पर सुनवाई टली ड्रग्स मामला: NCB रडार पर दीया मिर्जा, को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा नये कृषि विधेयक : हक मार, हक दिलाने का दावा देश में पिछले 24 घंटों में एक लाख से ज्यादा लोग हुए ठीक IPL 2020: आज चेन्नई-राजस्थान का मैच IPL 2020: पहले मैच ने तोड़े BARC के सारे रिकॉर्ड बदला लो-बदल डालो- शशि यादव , राज्य अध्यक्ष, बिहार राज्य आशा कार्यकर्ता संघ जानिए एक ही दिन में कितना कम हुआ सोने-चांदी का दाम 1 घंटे के लिए लोकसभा स्थगित, राज्यसभा में कई विधेयक पारित पूर्व सांसद अतीक अहमद के आवास पर चला बुलडोजर

कपिल मिश्रा के ट्विटर पर विवादित बयान पर EC ने दिया जवाब कहा ट्वीट को करें करें

Deepak Chauhan 24-01-2020 14:57:40

दिल्ली विधानसभा चुनाव में विवादित ट्वीट करने वाले बीजेपी कैंडिडेट कपिल मिश्रा के भारत-पाकिस्तान मैच वाले ट्वीट अब डिलीट कर दिए जाएंगे। चुनाव आयोग ने ट्विटर से कपिल मिश्रा के 'हिन्दुस्तान-पाकिस्तान मैच' वाले ट्वीट को डिलीट करने को कहा है। यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है। दरअसल, बीजेपी कैंडिडेट कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में कहा था कि आठ फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में दिल्ली की सड़कों पर 'हिंदुस्तान और पाकिस्तान' का मुकाबला होगा।

दरअसल, इससे पहले दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी ने चुनाव आयोग से कपलि मिश्रा के ट्वीट को हटाने की प्रक्रिया शुरू करने की गुहार लगाई थी। अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री रह चुके कपिल मिश्रा दिल्ली के मॉडल टाउन से भाजपा उम्मीदवार हैं।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया था, ' आठ फरवरी को दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान होगा। 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।' इसके बाद एक और ट्वीट में उन्होंने शाहीनबाग में नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को लेकर 'मिनी पाकिस्तान' का जिक्र किया था। 

एक अन्य ट्वीट में कपिल ने कहा था, 'पाकिस्तान की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी हैं और दिल्ली में छोटे छोटे पाकिस्तान बनाये जा रहे हैं। शाहीन बाग, चांद बाग, इंद्रलोक में देश का कानून नहीं माना जा रहा है और पाकिस्तानी दंगाइयों का दिल्ली की सड़कों पर कब्जा है।'

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और बीजेपी के मौजूदा प्रत्याशी कपिल मिश्रा को केजरीवाल ने 2017 में मंत्री पद से हटा दिया था। बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे और नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटें हैं जिसमें से 58 सामान्य श्रेणी की है जबकि 12 सीटें अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :