दिल्ली के सभी 5वीं तक के स्कूल 31 मार्च तक बंद Coronavirus के चलते दिल्ली सरकार का फैसला

आदित्य नारायण करेंगे 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी सोना-चांदी की कीमतों में आई गिरावट मोदी सरकार को वापस लेने होंगे काले कानून- राहुल गांधी जंहा माराडोना को मिली शोहरत, वहीं लगी थी ड्रग्‍स की लत नीतीश कुमार ने किया तेजस्वी यादव पर पलटवार कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने चिंता जताई जानें चुकंदर खाने के 10 फायदे 'दिल्ली चलो' मार्च-किसानों को मिली दिल्ली में घुसने की इजाजत अगली सुनवाई 11 दिसंबर को होगी जेल से बाहर आने के लिए लालू को अभी और करना होगा इंतजार ममता को लगा बड़ा झटका-शुभेंदु अधिकारी ने परिवहन मंत्री के पद से दिया इस्तीफा Corona Update- जापान और कंबोडिया की लैब के फ्रीजर में पड़े मिले चमगादड़ों में मिले कोरोना के वायरस NCR के शहरों से दिल्ली में आज भी प्रवेश नहीं करेगी मेट्रो लालू की जमानत को लेकर बोलीं राबड़ी देवी-न्यायालय का जो भी फैसला होगा, मंजूर होगा Indian Air Force 2020 : आवेदन की प्रक्रिया शुरू, सिर्फ कल शाम 5 बजे तक का समय UP-लड़की के शव को नोच कर खा रहे है कुत्ते की फोटो हुई वायरल इस महीने फिर बढ़े 7वीं बार पेट्रोल-डीजल के दाम 27 नवम्बर का राशिफल आइए जानते है क्यों की जाती है कार्तिक पूर्णिमा के दिन तुलसी पूजा आज भी दिल्ली कूच पर अड़े किसान MSP से किसानों को परेशानी हुई तो छोड़ दूंगा राजनीति- सीएम खट्टर

दिल्ली के सभी 5वीं तक के स्कूल 31 मार्च तक बंद Coronavirus के चलते दिल्ली सरकार का फैसला

Deepak Chauhan 05-03-2020 17:04:09

दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस के चलते दिल्ली के सभी 5वीं तक के स्कूलों को 31 मार्च तक के लिए बंद करने का फैसला लिया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि राष्ट्रीय राजधानी में सभी प्राइवेट और सरकारी प्राथमिक विद्यालय 31 मार्च तक बंद रहेंगे। कोरोना वायरस COVID-19 से बचाव और इसे फैलने से रोकने के लिए दिल्ली सरकार ने यह फैसला लिया है। आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या 30 हो गई है।  

[removed]

इससे पहले को दिल्ली के पास के तीन स्कूलों ने कोरोनावायरस से बचाव को देखते हुए छुट्टियां घोषित कर दी थी, वहीं कुछ स्कूलों ने अभिभावकों को एडवाइजरी जारी की थी।  कोरोना वायरस को देखते हुए सीबीएसई के सचिव अनुराग त्रिपाठी ने बुधवार को परीक्षा के दौरान छात्रों को परीक्षा केंद्रों में फेस मास्क और सेनेटाइजर ले जाने की अनुमति दी थी। मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने राज्यों के मुख्य सचिवों, सीबीएसई को निर्देश दिया है कि वे कोरोना वायरस को लेकर एहतियाती कदमों के संबंध में छात्रों में जागरूकता फैलाएं। आपको बता दें कि यह घोषणा ऐसे समय में की गई है जब कोरोना वायरस का एक नया मामला गाजियाबाद से सामने आय़ा है।

कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए इटली के 14 नागरिकों को आईटीबीपी के एक अलगाव केंद्र से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं राज्यसभा में केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने राज्यसभा में बताया कि 4 मार्च तक भारत में कोरोना वायरस के 30 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। 

[removed]

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :