Odd-Even को लेकर बदले CM के विचार

यूपी में दुर्गा पूजा के सार्वजनिक आयोजन पर लग सकती है रोक रक्षा मंत्री ने IMA में अंडरपास का किया वर्चुअल शिलान्यास गैंगस्टर एनकाउंटर के डर से बोला-साहब गोली मत मारना सुशांत मामले की जांच कर रही CBI ने दिया बड़ा बयान ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 3235 नए मामले सामने आए IPL 2020: आज बड़ा मुकाबला- कोहली को टक्कर देंगे रोहित हर खतरे से निपटने के लिए ब्रह्मोस IPL 2020: तेवतिया को ऐसा क्या कहा जो लगा दिए ताबड़तोड़ छक्के KBC12: एक एपिसोड को होस्ट करने की इतनी फीस लेते है अमिताभ बच्चन 'इतनी शक्ति हमें देना दाता' के गीतकार अभिलाष का निधन JEECUP 2020-इन लिंक से देखें यूपी पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षाओं के नतीजें बिहार चुनाव -7 मंत्रियों की किस्मत का फैसला इसी चरण में होगा दिल्ली में बीस रुपये के लिए बेटे के सामने व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के चलते ब्रिटेन ने जताई इसकी तीसरी लहर की आशंका पत्नी के डर से सीट छोड़कर हसनपुर से चुनाव लड़ने की तैयारी बिहार में एक और गठबंधन का हुआ ऐलान चीन के खिलाफ सड़कों पर उतरी नेपाल की जनता सुशांत केस पर बोले अनिल देशमुख हम भी बड़ी बेसब्री से उनकी जांच का इंतजार कर रहे हैं SBI देगा अपने ग्राहकों को Home, Car, Gold व Personal Loan KA बड़ा फायदा IPL 2020 में क्रिस गेल की वापसी हुई मुश्किल

Odd-Even को लेकर बदले CM के विचार

sakshi sharma 13-11-2019 15:01:04

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 10 अक्टूबर तक दिल्ली की हवा सही थी. अब पराली जली तो प्रदूषण बढ़ गया है. 10 अक्टूबर तक की NASA की तस्वीरें बताती हैं कि पराली नहीं जलाई जा रही थी. पराली का धुआं पंजाब और हरियाणा से आ रहा है. लोग सुप्रीम कोर्ट की बात नहीं मान रहे हैं और इसका खामियाजा दिल्ली की जनता भुगत रही है. उन्होंने कहा कि पंजाब के अंदर कई फ़ैक्ट्रियां पराली से कोयला बनाने को तैयार हैं और NTPC कोयला ख़रीदने के लिए तैयार है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम ऑड इवन योजना को बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं. ज़रूरत पड़ेगी तो ऑड इवन ज़रूर बढ़ाएंगे.  

आपको बता दें कि दिल्ली की वायु गुणवत्ता (Delhi Air Quality) पिछले कुछ दिन बेहतर रहने के बाद बुधवार सुबह एक बार फिर पड़ोसी राज्यों में जल रही पराली के कारण ‘गंभीर' श्रेणी में पहुंच गई है. सरकार के वायु गुणवत्ता निगरानी केंद्र ‘सफर' ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण का स्तर बुधवार को ‘गंभीर' या ‘बेहद गंभीर' श्रेणी में प्रवेश कर गया है. वहीं एक अधिकारी ने ट्वीट कर कहा, ‘पूर्वानुमान के मुताबिक हवा की गुणवत्ता 14 नवंबर तक गंभीर श्रेणी में पहुंचने की आशंका है.




  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :