दिल्ली सरकार का एलान मौसम साफ अब ऑड -इवन की जरूरत नहीं रहमनुल्लाह की तूफानी पारी के साथ अफगानिस्तान ने वेस्टइंडीज को हराया बंगलादेश में 9 गुना महंगी हुई प्याज,दूसरे देशो से आयात करने की पड़ी जरुरत। फीफा वर्ल्ड कप क्वालीफायर में भारत का एक और ड्रा झड़ते बालों की समस्या, रोकने में मदद करेंगे ये आसान टिप्स बोनी फाई को-एड सी सेकेंडरी विद्यालय का वार्षिक खेल दिवस 2019 अगर आपकी भी होना चाहती है पतली तो बस इन आसान तरीको से करें डाइटिंग सरकार का ठेके कर्मचारियों के लिए बड़ा फैसला अधिकारियों-कर्मचारियों,और बच्चों समेत सभी ने नशे को खत्म करने की ली शपथ क्या कॉमनट्री बॉक्स तक ही सीमित है गौतम गंभीर की प्रदूषण को लेकर गंभीरता पति 1 पत्नियां 39, कितना बड़ा होगा परिवार क्या आप जानते है दुनिया का सबसे लम्बा इंसान 2 फीट 0.6 इंच वाली महिला की कहानी महिला T-20 जेमिमह ने दिखाया कमाल जोरदार भूकंप के बाद इंडोनेशिया में अब सुनामी का खतरा क्या दिल्ली है रेप का केपिटल ? आंध्र प्रदेश के कुरनूल में 6 साल के बच्चे कि सांभर की कड़ाही में गिरने से मौत राजनाथ पहुंचे अरुणाचल के बुमला पोस्ट पर बोले भारत और चीन सीमा पर तनाव नहीं नोएडा: पार्क में लड़की के साथ हुआ गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार, दो हुए फरार कटरीना कैफ-विक्की कौशल सामने आये दोनों के अफेयर के चर्चे

अयोध्या केस : सिर्फ मुस्लिम पक्ष से ही पूछताछ पर कोर्ट बवाल ?

सोमवार को सुनवाई के दौरान मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने कोर्ट में कई सवाल खड़े किए, उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि आप सिर्फ मुस्लिम पक्ष से सवाल पूछते हैं, हिंदू पक्ष से कम ही सवाल होते हैं.

sakshi sharma 15-10-2019 17:27:10



  • सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या केस की सुनवाई का 39वां दिन
  • मंगलवार को हिंदू पक्ष रख रहा है अंतिम दलीलें
  • गंभीर चर्चा के बीच मंगलावर को कोर्ट में गूंजे ठहाके

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मसले की सुनवाई अपने आखिरी दौर में चल रही है. लेकिन इस गंभीर माहौल के बीच मंगलवार को अदालत में ठहाके गूंजे. वो भी उस वक्त जब चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन से सवाल पूछा. CJI ने पूछा था कि क्या आप हमारे सवालों से संतुष्ट हैं? इसी पर अदालत में हंसी गूंजी.

सोमवार को क्या हुआ था?

दरअसल, सोमवार को सुनवाई के दौरान मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने कोर्ट में कई सवाल खड़े किए, उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि आप सिर्फ मुस्लिम पक्ष से सवाल पूछते हैं, हिंदू पक्ष से कम ही सवाल होते हैं.

सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को जब राजीव धवन की ओर से ये सवाल किए गए तो सुप्रीम कोर्ट ने कुछ नहीं कहा था, सिर्फ सुनवाई को आगे बढ़ने दिया. हालांकि, हिंदू पक्ष की ओर से तब आपत्ति जताई गई थी.

अब मंगलवार को क्या हुआ?

अब जब मंगलवार को हिंदू पक्ष अपनी दलीलें रख रहा था तो बेंच की ओर से लगातार सवाल दागे गए, तभी चीफ जस्टिस ने मुस्कुराते हुए मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन से पूछा कि क्या हम हिंदू पक्ष से सही सवाल पूछ रहे हैं? क्या आप इन सवालों से संतुष्ट हैं, मिस्टर धवन?

इसी के साथ ही सुप्रीम कोर्ट में ठहाके गूंजे और के. परासरण बोले कि मुझे सवालों से कोई ऐतराज़ नहीं हैं, मैं सभी सवालों के जवाब दूंगा.

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या केस के आखिरी 72 घंटे?

बरसों से चले आ रहे रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले में सुनवाई अब अंतिम दौर में है. सुप्रीम कोर्ट की ओर से इस मामले की सुनवाई की आखिरी तारीख 17 अक्टूबर तय की गई है. 15-16 अक्टूबर को हिंदू पक्ष की ओर से दलीलें रखी जा रही हैं.


Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :