लॉकडाउन 5 में कल से चालू होगा उत्तर प्रदेश ISI के संपर्क में पाकिस्तानी उच्चायोग के दो वीजा सहायकों को दिल्ली पकड़ा भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जल्द बनेंगे पापा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के लिए 40 हजार से अधिक बुलेट प्रूफ जैकेट की मंजूरी दिल्ली सरकार की गरीबी पर केजरीवाल पर तंज़ कसते कुमार विश्वास दिल्ली में टूटा कोरोना रिकॉर्ड आज मिले 1295 नए मरीज, 20 हजार के करीब पहुंचा आंकड़ा अल्ट्राटेक सीमेंट वर्क्स डाला के सौजन्य से मजदूरों को वितरित किया गया राशन किट कोरोना चपेट में आये उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज आकाशीय बिजली के चपेट में आने से एक युवक जख्मी लॉकडाउन 5.0 के अनलॉक 1 मे कुछ यूं होगी उत्तर प्रदेश में निर्देश 30 जून तक हुआ बिहार का लॉकडाउन कोरोना के चलते दिल्ली सरकार की दिख रही गरीबाई, केंद्र से कर रही मदद की गुहार अब 10 की बजाए 11 संख्या का हो सकता है आपका मोबाइल नंबर अखिलेश हो या योगी सरकार वनकर्मी और वन माफिया है सब पर भारी मन की बात: योग और आयुर्वेद, हॉलिवुड से हरिद्वार तक कोरोना संकट मे योग को गंभीरता से ले रहे लोग लॉकडाउन-5: 8 जून से धार्मिक स्थल और शॉपिंग मॉल खुलेंगे स्कूल-कॉलेज को जुलाई मे खोलने पर विचार, मेट्रो भी हो सकती है शुरू उसके बाद 1 जून से 'लॉकडाउन' अनलॉक, दूसरे राज्यों से आने जाने में नहीं होगी दिक्कत कुछ इस प्रकार का होगा लॉकडाउन 5.0 का रंग रूप लॉकडाउन 5.0 की घोषणा, कंटेनमेंट जोन को छोड़ सभी चीजों को खोलने की इजाजत

संस्कृति विवि के 14 और छात्रों को मिली नौकरी

कंपनी के एचआर प्रशांत वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इवेज़न टेक्नोसर्व प्राइवेट लिमिटेड एक एचआर एंड आईटी रिक्रूटमेंट कंपनी है। कंपनी द्वारा बड़े स्तर पर प्रशिक्षण के बाद फ्रेशर विप्रो, आईबीएम और एचसीएल जैसी कंपनियों में प्लेसमेंट कराए गए हैं।

Deepak Chauhan 14-02-2020 16:48:38



मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय में चल रहे कैंपस प्लेसमेंट के दौरान दिल्ली से आई इवेज़न टेक्नोसर्व प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने 14 छात्र-छात्राओं को अच्छे वेतनमान पर चयनित किया है। कंपनी से आए अधिकारियों ने यह चयन लिखित, मौखिक परीक्षा के बाद किया।

कंपनी के एचआर प्रशांत वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इवेज़न टेक्नोसर्व प्राइवेट लिमिटेड एक एचआर एंड आईटी रिक्रूटमेंट कंपनी है। कंपनी द्वारा बड़े स्तर पर प्रशिक्षण के बाद फ्रेशर विप्रो, आईबीएम और एचसीएल जैसी कंपनियों में प्लेसमेंट कराए गए हैं। कंपनी द्वारा अपनी आईटी में दक्ष टीम द्वारा फ्रेशर को इंडस्ट्री ओरियंटेड ट्रेनिंग दी जाती है। कंपनी को अपने सभी नियोक्ताओं के बीच अच्छे काम के लिए जाना जाता है।  कंपनी से आए अधिकारियों ने विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को निर्धारित विस्तृत चयन प्रक्रिया के पश्चात चयनित किया है। जिन छात्र-छात्राओं को कंपनी ने अपने यहां नौकरी दी है, उनमें संस्कृति विवि के बी.टेक.(कंप्यूटर साइंस) के छात्र पियूष चतुर्वेदी, बी.टेक.(मैकेनिकल इंजीनियरिंग), बी.सी.ए. के छात्र मोहित कुमार, रीतेश, ऋषी कुमार, डिप्लोमा इन इलेक्ट्रिकल के छात्र विष्णु कुमार, घनश्याम पचौरी, डिप्लोमा इन सिविल के छात्र विजय प्रताप, रौतेश कुमार, डिप्लोमा इन कंप्यूटर साइंस के छात्र सूरज कुमार, डिप्लोमा इन मैकेनिकल के छात्र मोहित गुर्जर, मनीष हैं।

सभी चयनित छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए विवि की विशेष कार्याधिकारी श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने कहा कि हमारे विवि से निकलकर बड़ी-बड़ी कंपनियों में रोजगार पा रहे छात्र-छात्राएं विवि का नाम तो ऊंचा कर ही रहे हैं साथ ही कंपनियों को भी आगे ले जाने में बहुत बड़ा योगदान दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि संस्कृति विवि द्वारा विद्यार्थियों को रोजगारपरक शिक्षा प्रदान की जा रही है। यही वजह है कि ये विद्यार्थी कंपनियों की आवश्यकताओं पर खरे उतर रहे हैं। इस मौके पर संस्कृति विवि के प्लेसमेंट सेल के प्रभारी आरके शर्मा ने भी चयनित छात्रों को बधाई दी है।  

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :