डॉक्टर ने जहर खाकर किया सुसाइड

लव जिहाद करने वालों को योगी की चेतावनी PM का वीडियो शेयर कर बोले तेजस्वी यादव- 5 साल पहले Modi गिना रहे थे नीतीश सरकार के घोटाले PAK-बांग्‍लादेश से लेकर लेबनान तक फ्रांस के खिलाफ भारी प्रदर्शन मशहूर शायर मुनव्वर राना का विवादित बयान, कहा फ्रांस में हमले को बताया सही नीतीश की नल-जल योजना के ठेकेदारों पर रेड विवादों के बीच अक्षय ने रिलीज किया 'लक्ष्मी' का नया पोस्टर त्योहारों से पहले आलू- प्याज की कीमतें होंगी कम रोज 15 हजार से ज्यादा टूरिस्ट पहुंचते हैं स्टेच्यू ऑफ यूनिटी भारत आने को बेताब है BTS, कहा- हमें उम्मीद है कि वह दिन भी जल्दी आएगा कोरोना वैक्सीन का वादा नहीं है आचार संहिता का उल्लंघन- आयोग PM ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि तेजस्वी का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- पहले उनके लिए महंगाई डायन थी, आज क्या भौजाई लागेली पीएम मोदी बोले- देश कभी पुलवामा हमले को भूल नहीं सकता, कुछ ने इस पर भी राजनीति की दुनिया की हैरान कर देने वाली वो जगह, जिसके देख भूल जाएंगे सात अजूबों को जाने सैकड़ों साल से पाकिस्तान में जंजीरों में क्यों कैद है ये पेड़ कास्टिंग काउच पर खुलकर बोली फातिमा सना शेख Amazon Diwali Sale-स्मार्टफोन खरीदने के लिए अच्छा मौका पुलवामा पर पाकिस्तान के कबूलनामे के बाद गरजे वीके सिंह खेती और इससे जुड़े कामकाज पर सरकार का नया फैसला मुंबई-सख्त हुआ कानून मास्क न पहनने पर 200 रु. जुर्माना साथ ही सड़कों पर लगवाई जाएगी झाड़ू

डॉक्टर ने जहर खाकर किया सुसाइड

Gauri Manjeet Singh 24-09-2020 16:13:39

नई दिल्ली,Localnewsofindia-हरियाणा के रोहतक में एक डॉक्टर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता जैसे ही डॉक्टर की पत्नी को चला, वह दो बेटियों को लेकर वाटर टैंक में कूद गई। इसमें पत्नी और छोटी बच्ची की मौत हो गई, जबकि बड़ी बेटी बच गई। वह तैरकर टैंक से बाहर निकल आई।

पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर प्रमोद सहारण रोहतक की हेल्थ यूनिवर्सिटी के नर्सिंग कॉलेज में प्रोफेसर थे। उन्होंने बुधवार शाम को 6 बजे कन्हेली गांव के पास जहर खा लिया था। शव उनकी कार से कुछ दूर पड़ा मिला। डॉक्टर की जेब से जहर के 5 पाउच भी मिले। डॉक्टर की कार से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है। लेकिन, उसमें सुसाइड की वजह नहीं लिखी है।

सोनीपत रोड के वाटर टैंक में डॉक्टर की पत्नी ने छलांग लगाई
डॉक्टर प्रमोद के सुसाइड की खबर जैसे ही पत्नी मीनाक्षी को मिली तो वह दो बेटियों को स्कूटी पर बैठाकर घर से चली गई। सोनीपत रोड स्थित सेक्टर-2 के वाटर टैंक (जलघर) में अपनी दो बेटियों के साथ छलांग लगा दी। छोटी बेटी और मीनाक्षी की डूबने से मौत हो गई। बड़ी बेटी बच गई, वो तैरकर टैंक से बाहर आ गई। डॉक्टर की पत्नी और बेटी का शव गुरुवार सुबह वाटर टैंक से निकाला गया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम जांच करते हुए।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम जांच करते हुए।

डॉक्टर ने ये लिखा था सुसाइड नोट में
डॉक्टर प्रमोद सहारण ने सुसाइड नोट में लिखा था- जिंदगी की भागदौड़ से तंग आ गए हैं। भगवान ही उनकी मौत का जिम्मेदार है। किसी दूसरे को पुलिस कसूरवार न ठहराए। डॉक्टर प्रमोद मूलरूप से राजस्थान के राजगढ़ जिले के रहने वाले थे। उनकी शादी चरखीदादरी की मीनाक्षी सांगवान से हो रखी थी। मीनाक्षी सरकारी स्कूल में बायोलॉजी की लेक्चरर हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :