पुलवामा पर पाकिस्तान के कबूलनामे के बाद गरजे वीके सिंह

राजस्थान के 5 जिलों में कल से शीतलहर का अलर्ट पुदुचेरी में समुद्र तट से टकराया चक्रवाती तूफान निवार देशभर में 10 केंद्रीय ट्रेड यूनियनों ने बुलाई हड़ताल जानिए 26 नवम्बर का राशिफल देश में 24 घंटे में एक्टिव केस में 7.5 हजार की बढ़ोतरी अंबाला बॉर्डर पर बवाल, किसानों पर हुआ लाठीचार्ज दिल्ली HC ने यातायात चालान को लेकर उठाए सवाल 1 दिसंबर से लागू होगी केंद्र सरकार की नई गाइडलाइन लक्ष्मी विलास बैंक के DBIL में विलय को कैबिनेट की मंजूरी आज का सोने चांदी का भाव भूमि पेडनेकर की दुर्गमति का ट्रेलर हुआ जारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लागू हुए ये नियम बांकुड़ा रैली में ममता ने BJP पर हमला बोला महामारी-गिरता तापमान से जंग लड़ रही दिल्ली दिल्ली-NCR की हवा हुई और खराब हैदराबाद चुनाव : पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिरंजीव ने की मुख्यमंत्री की तारीफ स्पीकर के चुनाव में नहीं काम आया RJD का विरोध कांग्रेस के संकटमोचक अहमद पटेल का निधन IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर का बड़ा बयान जानिए 25 नवंबर का राशिफल

पुलवामा पर पाकिस्तान के कबूलनामे के बाद गरजे वीके सिंह

Anjali Yadav 30-10-2020 16:41:14

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान  के कबूलनामे के बाद भारतीय जनता पार्टी के कई नेता केंद्र सरकार पर अटैक को लेकर उठाए गए सवालों पर हमलावर होते हुए नजर आ रहे हैं. इसी मसले पर मोदी सरकार में विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विपक्ष पर करारा हमला बोला है.

 

 

खुले में जूते लगाने चाहिए- वीके

वीके सिंह ने कहा है कुछ लोग हमले के बाद कह रहे थे कि यह हमला सरकार ने कराया है. ऐसे लोगों पर जनता को बिल्कुल भी विश्वास नहीं करना चाहिए बल्कि मैं तो ये भी कहूंगा कि उन्हें खुले में जूते लगाने चाहिए. 



फवाद चौधरी ने आतंकी हमले पर बदला बयान

वहीं, पुलवामा में बीते साल हुए आतंकी हमले का श्रेय इमरान सरकार को देने वाले पाक के मंत्री फवाद चौधरी कुछ ही घंटों में डैमेज कंट्रोल करने में जुट गए. दुनियाभर में पाकिस्तान को बेनकाब होते देख फवाद ने अपना बयान बदल दिया, अब उन्होंने एक नया झूठ बोलते हुए कहा कि हम आतंकवाद की कड़ी निंदा करते हैं.

इमरान सरकार को सवालों में घिरते देख फवाद चौधरी ने बयान बदलते हुए कहा, 'पुलवामा हादसे के बाद हमने भारत में घुस के मारा, लेकिन हम निर्दोष लोगों को मारकर बहादुरी नहीं दिखा सकते हैं. हम आतंकवाद की निंदा करते हैं.'

 


पुलवामा में CRPF पर किया गया था हमला

बता दें कि बीते साल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया गया था. जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

इसके बाद भारत ने बालाकोट में एयरस्ट्राइक कर कई आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूत कर दिया था. इस दौरान बड़ी संख्या में आतंकी मारे गए थे. इस हमले से बौखलाए पाकिस्तान ने जवाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय ठिकानों पर हमला करना चाहा था, लेकिन भारतीय लड़ाकू विमानों ने उसे उल्टे पैर भागने पर मजबूर कर दिया.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :