सुशांत केस:-सूरज पंचोली, बोले- बेहतर होगा मैं इस मामले में कुछ ना बोलूं लंबी उम्र की ख्वाहिश होगी जल्द पूरी राजाराम के जयकारे के साथ भूमि पूजन प्रारंभ अयोध्या में मंदिर निर्माण से शेख रशीद ने कहा - भारत बन गया 'राम नगर' सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI करेगी जांच प्रशांत भूषण को सुप्रीम कोर्ट की नसीहत भारतीय अर्थव्यवस्था का बुरा दौर बीता मुंबई की जूलरी कंपनी ने SBI को लगाया 387 करोड़ रुपए का चूना माइक्रोसॉफ्ट के लिए सदी की सबसे बड़ी डील होगी टिकटॉक देखें कैसे राम मंदिर भूमि पूजन से पहले तैयार है अयोध्या नगरी यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2019 का फाइनल रिजल्ट जारी राजस्थान सियासी संकट: क्या सच में कांग्रेस हाईकमान से बागी विधायकों ने लगाई गुहार- किसी तीसरे को बना दो CM सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश ने की सीबीआई जांच की सिफारिश घरेलू रसोई गैस हुई महंगी आज का राशिफल भारत से बिगड़े रिश्ते का चालाकी से फायदा उठा रहा चीन गोल्ड बॉन्ड में निवेश है फायदे का सौदा जांबाज एयर फोर्स ऑफिसर के रोल में दिखीं जाह्नवी कपूर नया कानून-अब नहीं चलेगा बाइक या स्कूटर पर लोकल हेलमेट देना होगा चालान सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम नरेंद्र मोदी से लगाई मदद की गुहार

कर्नाटक में राजनीति का सियासी खेल

प्रसाद लाड लंबे समय तक एनसीपी में थे, लेकिन चार साल पहले ही बीजेपी ज्वाइन किया है. सूत्रों की माने तो कुमारस्वामी ने प्रसाद लाड से संपर्क करने की कोशिश की है. इसके लिए लाड को यह संदेश भेजा गया कि मुख्यमंत्री कुमारस्वामी बात करना चाहते हैं. हालांकि यह बात

kunika katiyar 12-07-2019 16:17:30



बीजेपी महासचिव मुरलीधर राव ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के करीबी और पर्यटन मंत्री आर महेश से एक गेस्ट हाउस में मुलाकात की. हालांकि जब मामला सामने आया, तो मुरलीधर राव ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि जेडीएस के मंत्री आर महेश से किसी तरह की चर्चा किए जाने की बात में कोई सच्चाई नहीं है.

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस और बीजेपी के बीच शाह और मात का खेल चल रहा है. कांग्रेस-जेडीएस के 16 विधायकों के बगावत के बाद कुमारस्वामी सरकार पर संकट के बादल छाए हुए हैं, लेकिन कांग्रेस के दिग्गज बागियों को मनाने की हरसंभव कोशिश भी जारी है. इसके बाद भी बागी विधायक अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं. यह मामला देश के सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुका है.

इन सब के बीच पहले बीजेपी और जेडीएस के दो दिग्गज नेताओं के बीच मुलाकात और अब सीएम कुमारस्वामी का महाराष्ट्र के बीजेपी नेता प्रसाद लाड से संपर्क साधने की कोशिश ने सियासी गलियारों में एक नई चर्चा शुरू हो गई है. ऐसे में सवाल उठने लगा है कि क्या कर्नाटक में पर्दे के पीछे कोई दूसरा खेल चल रहा है?

कांग्रेस-जेडीएस के बागी विधायक मुंबई में डेरा जमाए हुए हैं. इन बागियों पर महाराष्ट्र बीजेपी के नेता प्रसाद लाड नजर रख रहे हैं ताकि कांग्रेस नेता उन्हें समझाकर अपने खेमे में वापस न मिला सकें. लाड वह शख्स हैं, जो कांग्रेस के संकटमोचक माने जाने वाले डीके शिवकुमार और बागी विधायकों के बीच ढाल बनकर मुंबई होटल के बाहर खड़े थे. इसी के चलते शिवकुमार चाहकर भी बागी विधायकों से मिल नहीं सके.कुमारस्वामी और पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो-PTI)

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :