दिल्ली सरकार का एलान मौसम साफ अब ऑड -इवन की जरूरत नहीं रहमनुल्लाह की तूफानी पारी के साथ अफगानिस्तान ने वेस्टइंडीज को हराया बंगलादेश में 9 गुना महंगी हुई प्याज,दूसरे देशो से आयात करने की पड़ी जरुरत। फीफा वर्ल्ड कप क्वालीफायर में भारत का एक और ड्रा झड़ते बालों की समस्या, रोकने में मदद करेंगे ये आसान टिप्स बोनी फाई को-एड सी सेकेंडरी विद्यालय का वार्षिक खेल दिवस 2019 अगर आपकी भी होना चाहती है पतली तो बस इन आसान तरीको से करें डाइटिंग सरकार का ठेके कर्मचारियों के लिए बड़ा फैसला अधिकारियों-कर्मचारियों,और बच्चों समेत सभी ने नशे को खत्म करने की ली शपथ क्या कॉमनट्री बॉक्स तक ही सीमित है गौतम गंभीर की प्रदूषण को लेकर गंभीरता पति 1 पत्नियां 39, कितना बड़ा होगा परिवार क्या आप जानते है दुनिया का सबसे लम्बा इंसान 2 फीट 0.6 इंच वाली महिला की कहानी महिला T-20 जेमिमह ने दिखाया कमाल जोरदार भूकंप के बाद इंडोनेशिया में अब सुनामी का खतरा क्या दिल्ली है रेप का केपिटल ? आंध्र प्रदेश के कुरनूल में 6 साल के बच्चे कि सांभर की कड़ाही में गिरने से मौत राजनाथ पहुंचे अरुणाचल के बुमला पोस्ट पर बोले भारत और चीन सीमा पर तनाव नहीं नोएडा: पार्क में लड़की के साथ हुआ गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार, दो हुए फरार कटरीना कैफ-विक्की कौशल सामने आये दोनों के अफेयर के चर्चे

जानिए किस मुद्दे पर बरसे शाह

अमित शाह ने कहा है कि देश इस वक्त पाकिस्तान के द्वारा फैलाए जा रहे आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ रहा है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को हरियाणा के मानेसर में हुए राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के कार्यक्रम में हिस्सा लिया

sakshi sharma 15-10-2019 14:05:59



  • NSG के स्थापना दिवस कार्यक्रम में अमित शाह का संबोधन
  • आतंकवाद के मसले पर अमित शाह ने पाकिस्तान को कोसा
  • पाकिस्तान भारत में आतंकवाद फैला रहा है: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर कड़ा प्रहार किया है. अमित शाह ने कहा है कि देश इस वक्त पाकिस्तान के द्वारा फैलाए जा रहे आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ रहा है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को हरियाणा के मानेसर में हुए राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) के कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

अमित शाह ने यहां अपने संबोधन में कहा कि NSG ने देश की सुरक्षा में योगदान दिया है, फोर्स के कमांडो ने देश के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया है. अमित शाह बोले कि NSG स्पेशल फोर्स है, जो किसी भी आतंकवादी हमले को भेदने में सक्षम है. NSG के कमांडो को अभी तक तीन अशोक चक्र, शौर्य चक्र मिल चुके हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि आतंकवाद किसी भी सभ्य समाज के लिए अभिशाप है, विकास में बड़ी बाधा है. हमारा देश आतंकवाद के अभिशाप से लंबे समय से लड़ाई लड़ रहा है, नरेंद्र मोदी की अगुवाई में आतंकवाद के प्रति ज़ीरो टॉलरेंस की नीति जारी रहेगी. आतंकवाद के किसी भी खतरे से देश पूरी तरह सुरक्षित है

पाकिस्तान पर अमित शाह का करारा वार

अमित शाह ने कहा की लंबे समय से पड़ोसी देश के द्वारा फैलाए जा रहे आतंकवाद से देश अब निर्णायक लड़ाई लड़ रहा है जम्मू -कश्मीर से अनुच्छेद ३७० को हटाए जाना इसी की शुरुआत है इसके जरिए हम कश्मीर में विकास को बढ़ा सकेंगे.

अमित शाह बोले कि आज के दौर में पारंपरिक युद्ध नहीं होते हैं, भारत पाकिस्तान प्रेरित आतंकवाद से पीड़ित रहा है. पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर देश को आतंकवाद को खत्म करने की ओर कदम बढ़ाया है.  

उन्होंने कहा कि एनएसजी दूसरे देशों की फोर्स के साथ प्रशिक्षण कर रही है, जिससे हमें फायदा हुआ है. अमृतसर, दिल्ली, 26/11 हमला या फिर पठानकोट का हमला है, NSG ने हमेशा सराहनीय काम किया है. गौरतलब है कि आज राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) का स्थापना दिवस मनाया जा रहा है.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :