जाने आज का राशिफल

हरियाणा में बिल के खिलाफ सड़कों पर उतरे किसानों ने लगाया जाम भारत ने चीनी सीमा पर 6 नई पहाड़ियों पर किया कब्जा बिल आने से किसानों की इनकम होगी डबल या हो जाएंगे बर्बाद बिल से नाराज विपक्ष उपसभापति के खिलाफ लाया अविश्वास प्रस्ताव कृषि बिल के विरोध में संसद परिसर में धरने पर बैठी विपक्ष IPL 2020: दिल्ली और पंजाब में आज होगी कांटे की टक्कर विपक्ष के विरोध-हंगामे के बीच नारेबाजी से किसान बिल पास किसानों को पूंजीपतियों का ‘गुलाम' बना रही सरकार- राहुल गांधी कृषि बिल पर राज्यसभा में पक्ष-विपक्ष आमने सामने विपक्षी इसको हरायें, यही किसान चाहता है- केजरीवाल क्या अफवाह पर ही एक मंत्री ने दे दिया इस्तीफा- संजय राउत राज्यसभा में किसान बिल के पास होने का ये है गणित दुनिया भर में अब तक इतने करोड़ लोग हो चुके है संक्रमित कृषि बिल पर चर्चा के दौरान राज्यसभा में हंगामा बिहार में AIMIM और समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के बीच गठबंधन तय: असदुद्दीन ओवैसी 4,130 रुपये सस्ता हुआ सोना,चांदी में आई 10,379 रुपये की गिरावट क्या कोरोना के चलते अभी भी अस्पतालों में ऐसा हो रहा है राज्यसभा में कल पेश होगा कृषि सुधार विधेयक ड्रग्स को लेकर बोले अनुराग कश्यप बिहार में मौत का दूसरा सबसे बड़ा कारण है डायरिया

जाने आज का राशिफल

Gauri Manjeet Singh 27-07-2020 12:22:12

ग्रहों की स्थिति-शुक्र वृषभ राशि में हैं। राहु और बुध मिथुन राशि में हैं। चंद्रमा तुला राशि के हैं। केतु और गुरु धनु राशि में हैं। मकर राशि में शनि हैं और मीन राशि में मंगल का गोचर चल रहा है। शनि और गुरु दोनों वक्री गति से चल रहे हैं। बुध राहु के साथ हैं। शुक्र की स्थिति स्‍वग्रही है। मंगल मित्रक्षेत्री हैं। ग्रहों की स्थिति मध्‍मय है। जब तक सूर्य अपने घर में और गुरु मार्गी नहीं हो जाते हैं तब तक ग्रहों की स्थिति अच्‍छी नहीं मानी जाएगी। 


राशिफल-

मेष-स्थिति अच्‍छी है। मंगल के द्वादश भाव में होने के कारण कमजोर स्थिति है। इससे इम्‍यून सिस्‍टम कमजोर होगा और थोड़ी शारीरिक परेशानी रहेगी। लेकिन कोई बड़ी परेशानी नहीं होगी आपको। जीवनसाथी के साथ अच्‍छा होगा। रोजी रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम,प्रेम मध्‍यम,व्‍यापार अच्‍छा दिख रहा है। मां काली की वंदना करें। 


वृषभ-रोग,ऋण,शत्रु पर भारी पड़ेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम में थोड़ी नकारात्‍मकता के साथ आगे बढ़ेंगे। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी मध्‍यम गति से धीरे-धीरे आगे बढ़ते जा रहे हैं। हरी वस्‍तु पास रखें। अच्‍छा होगा।


मिथुन-भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं के शिकार न हों। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और व्‍यापार मध्‍यम है। काली वस्‍तु पास रखें। गणेश जी की वंदना करें। 



कर्क-सुधार की ओर हैं। पराक्रम दिख रहा है। शारीरिक स्थिति अच्‍छी है। रोजी-रोजगार में तरक्‍की कर रहे हैं। व्‍यवसायिक स्थिति अच्‍छी है। प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। कुल मिलाकर अच्‍छी स्थिति है। हनुमान जी की शरण में बने रहिए। सब अच्‍छा होता रहेगा। 


सिंह-बहुत अच्‍छी स्थिति नहीं है आपकी। थोड़ा बचकर पार करें। इम्‍यून सिस्‍टम कमजोर रहेगा। प्रेम की स्थिति मध्‍यम रहेगी। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से पहले से बेहतर है। नरम-गरम बना हुआ है। सूर्यदेव को जल देते रहें। 


कन्‍या-स्थिति ठीक-ठाक कही जाएगी। न बहुत अच्‍छा न  बहुत खराब है। धनागमन होता रहेगा। कहीं निवेश न करें वर्ना नुकसान होगा। कुटुम्‍बीजनों से न उलझें। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम  मध्‍यम है। व्‍यापार धीरे-धीरे चलता रहेगा। पीली वस्‍तु का दान करते रहें। 


तुला-नायक-नायिका की भांति चमकते दिख रहे हैं। रोजी-रोजगार में तरक्‍की हो रही है। जिस चीज की जरूरत है उसकी उपलब्‍धता है। अच्‍छी स्थिति है। प्रेम की स्थिति भी खराब नहीं कही जाएगी लेकिन बहुत अच्‍छी नहीं है। मध्‍यम गति से चल रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य भी पहले से सुधार की ओर है। शनिदेव की शरण में बने रहें।


वृश्चिक-चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है। भाग्‍य से थोड़ी दूरी बनी रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक, प्रेम मध्‍यम,व्‍यापारिक दृष्टिकोण से ठीक ठाक कहा जाएगा। भगवान शिव की अराधना करते रहें।


धनु-आर्थिक मामले मजबूत हो रहे हैं। शुभ समाचार की प्राप्ति हो रही है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम अच्‍छा है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से पहले से थोड़ा सुधार की ओर जाएंगे आप। हनुमान जी की शरण में बने रहें। 


मकर-रोजी रोजगार में तरक्‍की करेंगे। भाग्‍यवश कुछ लाभ होगा। न्‍यायिक कुछ अच्‍छा समाचार मिलेगा। राजनीतिक लाभ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और व्‍यापार बहुत अच्‍छा है। आगे बढि़ए। मां काली की अराधना करते रहें।


कुंभ-भाग्‍यवश कोई काम बनेगा। पूजा-पाठ में मन लगेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम में सुधार, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी थोड़ा सुधार की ओर है। गणेश जी की वंदना करते रहें।


मीन-सुधार की ओर हैं। लेकिन इस समय थोड़ा बचकर चलें। कोई नया रिस्‍क न लें। जो चल रहा है उसे चलने दें। स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापार ठीक-ठाक चल रहा है। मां काली की अराधना करते रहें।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :