फरीदाबाद: निकिता हत्याकांड में धरने पर बैठे परिजन, मां बोली- दोषियों का हो एनकाउंटर

दिल्ली HC ने यातायात चालान को लेकर उठाए सवाल 1 दिसंबर से लागू होगी केंद्र सरकार की नई गाइडलाइन लक्ष्मी विलास बैंक के DBIL में विलय को कैबिनेट की मंजूरी आज का सोने चांदी का भाव भूमि पेडनेकर की दुर्गमति का ट्रेलर हुआ जारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लागू हुए ये नियम बांकुड़ा रैली में ममता ने BJP पर हमला बोला महामारी-गिरता तापमान से जंग लड़ रही दिल्ली दिल्ली-NCR की हवा हुई और खराब हैदराबाद चुनाव : पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिरंजीव ने की मुख्यमंत्री की तारीफ स्पीकर के चुनाव में नहीं काम आया RJD का विरोध कांग्रेस के संकटमोचक अहमद पटेल का निधन IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर का बड़ा बयान जानिए 25 नवंबर का राशिफल जब तक वैक्सीन नहीं आती, तब तक नहीं खुलेंगे दिल्ली के स्कूल-मनीष सिसोदिया लालू ने जेल से ही BJP विधायक ललन पासवान को फोन किया ट्रेड यूनियनों की हड़ताल में AIBEA भी होगा शामिल केंद्र ने 43 मोबाइल ऐप पर लगाया बैन अरविंद केजरीवाल पर भड़कीं सपना चौधरी आइए जानते है वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जाने वाली ट्रेनों की स्थिति

फरीदाबाद: निकिता हत्याकांड में धरने पर बैठे परिजन, मां बोली- दोषियों का हो एनकाउंटर

Anjali Yadav 27-10-2020 13:54:51

अंजलि यादगव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



फरीदाबाद: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सरेआम लड़की की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. हत्या से गुस्साई भीड़ ने मंगलवार को एक मीट की दुकान तोड़ दी और हंगामा किया. मौके पर मौजूद पुलिस ने लोगों को तुरंत शांत करा दिया. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने सड़क को जाम कर दिया है. लड़की का परिवार भी सड़क पर बैठा है.



परिवार का कहना है कि लव जिहाद का मसला

मृतका निकिता के परिवार का कहना है कि यह लव जिहाद का मसला है. हमने अधिकारियों के सामने अपनी मांग रख दी है. वहीं, मां का कहना है कि मेरी बेटी की तरह ही दोषियों का एनकाउंटर किया जाए. जब तक एनकाउंटर नहीं किया जाता, तब तक मैं अपनी बेटी का अंतिम संस्कार नहीं करूंगी.

पुलिस ने मुख्य आरोपी तौफीक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि 2018 में भी निकिता के परिजनों ने तौफीक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था, लेकिन बाद में मामला सुलझ गया था. 



क्या है पूरा मामला
देश की राजधानी दिल्ली से सिर्फ 63 किलोमीटर दूर हरियाणा के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े कार सवार बदमाश सड़क पर गाड़ी रोकते हैं और लड़की को कार में खींचने लगते हैं. साथ में सहेली भी है. वो भी विरोध करती है, लेकिन इन हैवानों को कोई डर नहीं. कोई परवाह नहीं. लड़की विरोध करती है. तो बदमाश पिस्टल निकाल कर धमकाने लगते हैं.

जब लड़की फिर भी नहीं डरती है तो बदमाश गोली दाग देता है. मृतक छात्रा का नाम निकिता है. वो बीकॉम फाइनल ईयर की परीक्षा देकर बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज से लौट रही थी. शाम का वक्त था. तभी आई20 कार रूकी और कार सवार बाहर आकर निकिता को कार में बिठाने लगा. ड्राइविंग सीट पर दूसरा बदमाश था. वो पहले तमाशा देखता रहा



सड़क पर लोग बने रहे तमाशबीन

व्यस्त सड़क पर बाकी लोग भी तमाशबीन ही बने रहे. लड़की को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए. हत्या के बाद हड़कंप मच गया. घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी तौफीक को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन दूसरा अब भी पकड़ से बाहर है. तौफीक, हरियाणा के मेवात का रहने वाला है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :