लॉकडाउन 5 में कल से चालू होगा उत्तर प्रदेश ISI के संपर्क में पाकिस्तानी उच्चायोग के दो वीजा सहायकों को दिल्ली पकड़ा भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जल्द बनेंगे पापा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के लिए 40 हजार से अधिक बुलेट प्रूफ जैकेट की मंजूरी दिल्ली सरकार की गरीबी पर केजरीवाल पर तंज़ कसते कुमार विश्वास दिल्ली में टूटा कोरोना रिकॉर्ड आज मिले 1295 नए मरीज, 20 हजार के करीब पहुंचा आंकड़ा अल्ट्राटेक सीमेंट वर्क्स डाला के सौजन्य से मजदूरों को वितरित किया गया राशन किट कोरोना चपेट में आये उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज आकाशीय बिजली के चपेट में आने से एक युवक जख्मी लॉकडाउन 5.0 के अनलॉक 1 मे कुछ यूं होगी उत्तर प्रदेश में निर्देश 30 जून तक हुआ बिहार का लॉकडाउन कोरोना के चलते दिल्ली सरकार की दिख रही गरीबाई, केंद्र से कर रही मदद की गुहार अब 10 की बजाए 11 संख्या का हो सकता है आपका मोबाइल नंबर अखिलेश हो या योगी सरकार वनकर्मी और वन माफिया है सब पर भारी मन की बात: योग और आयुर्वेद, हॉलिवुड से हरिद्वार तक कोरोना संकट मे योग को गंभीरता से ले रहे लोग लॉकडाउन-5: 8 जून से धार्मिक स्थल और शॉपिंग मॉल खुलेंगे स्कूल-कॉलेज को जुलाई मे खोलने पर विचार, मेट्रो भी हो सकती है शुरू उसके बाद 1 जून से 'लॉकडाउन' अनलॉक, दूसरे राज्यों से आने जाने में नहीं होगी दिक्कत कुछ इस प्रकार का होगा लॉकडाउन 5.0 का रंग रूप लॉकडाउन 5.0 की घोषणा, कंटेनमेंट जोन को छोड़ सभी चीजों को खोलने की इजाजत

चीन के सिंगापुर मे भी आया कोरोना साथ ही बड़ी कोंडोम की बिक्री

सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली ह्सियन लूंग ने देश को संबोधित करते हुए लोगों को सतर्क रहने की अपील की। इसके बाद जरूरी सामान खरीदने के लिए स्टोर पर भारी भीड़ लग गई। लोग चावल, टॉयलेट पेपर, टिश्यू बॉक्स और मॉस्क इकट्ठा करने में जुट गए।

Deepak Chauhan 19-02-2020 18:00:18



चीन के बाद सिंगापुर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। 12 फरवरी तक कुल 47 मामले सामने आए हैं। स्थानीय सरकार ने 'रोग प्रकोप प्रतिक्रिया प्रणाली की स्थिति' (DORSCON) ऑरेंज अलर्ट 7 फरवरी को घोषित कर दिया है। 

सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली ह्सियन लूंग ने देश को संबोधित करते हुए लोगों को सतर्क रहने की अपील की। इसके बाद जरूरी सामान खरीदने के लिए स्टोर पर भारी भीड़ लग गई। लोग चावल, टॉयलेट पेपर, टिश्यू बॉक्स और मॉस्क इकट्ठा करने में जुट गए। 

इस बीच यह भी अफवाह फैली कि कंडोम कोरोना से बचाव में कारगर है, इसलिए लोगों ने कंडोम खरीदने शुरू कर दिए। मेडिकल स्टोर से अप्रत्याशित रूप से कंडोम ख़त्म हो गए। सोशल मीडिया पर लोग कंडोम को कोरोना वायरस के बचाव का सबसे कारगर तरीका बता रहे हैं। लिफ्ट का बटन दबाने से लेकर कार का दरवाजा खोलने के लिए लोग हाथों में कंडोम पहने हुए दिख रहे हैं।

बता दें कि चीन में कोरोना वायरस के कहर से मरने वालों की संख्या में हर पल इजाफा हो रहा है और अब इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 1631 हो गई है। बीते दो दिनों में इस बीमारी से 143 लोगों की मौत हुई है। शनिवार को यह जानकारी चीन के स्वास्थ्य अधिकारी ने दी। 


चीन में कोराना वायरस का सबसे ज्यादा आतंक हुबेई प्रांत में देखने को मिल रहा है। नोवल कोरोना वायरस का केंद्र बने हुबेई प्रांत में इस बीमारी ने 2420 नए लोगों को अपने चपेट में ले लिया है। चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने कहा कि शुक्रवार को हुबेई प्रांत में कोरोना वायरस से 139 लोगों की मौत हो गई।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :