नई विशेष ट्रेन दिल्ली से कई शहरों के लिए चलाने की तैयारी कोरोना संक्रमित पत्रकार ने एम्स की बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या DRDO ने भी 12 दिन में बनाया 1000 बेड का अस्पताल अब सुजानपुर में युवाओं की टोली ने थामा कांग्रेस का दामन सैनिकों के जल्द से जल्द पीछे हटने पर सहमत हुए डोभाल और वांग भारत के साथ सैन्य बातचीत में बनी सहमति पर अमल ग्वालियर में बिना मास्क लगाए पकड़े जाने पर मिलेगी अजीब सजा डोभाल ने की थी चीन के विदेश मंत्री से बात, 2 किलोमीटर पीछे हटी चीनी सेना दक्षिणी चीन सागर में हमारे 2-2 विमानवाहक तैनात कोविड-19 के मरीज जल्द हो रहे हैं ठीक : अरविंद केजरीवाल कानपुर एनकाउंटर में मुख्य हत्यारोपी विकास दुबे के ऊपर राशि ढाई लाख का इनाम देश के इंजीनियरों को दिया चैलेंजदेश के इंजीनियरों को दिया मेड इन इंडिया ऐप का चैलेंज शराब के नशे में चूर पुलिस कर्मी ने एक महिला को अपनी कार से रौंद कानपुर एनकाउंटर से पहले विकास दुबे से SO विनय तिवारी ने की थी बात दक्षिण चीन सागर में युद्धपोतों का अभ्यास, चीन से निपटने को तैयार अमेरिका सीएम योगी का ऐलान शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को एक-एक करोड़ भारत और अमेरिका की दोस्ती को देखकर चीन को 'जलन' 4.5 की तीव्रता से हिली दिल्ली-एनसीआर में धरती पीएम नरेंद्र मोदी के लेह दौरे से चिढ़ा चीन लेह पहुंचे पीएम :- आपका मुकाबला कोई नहीं कर सकता : पीएम मोदी

Oyo Life ने किया IIT के साथ समझौता, छात्रों को दिलवाएगी बेड

ओयो लाइफ दीर्घकालिक पूरी तरह सुसज्जित आवास किराया समाधान के क्षेत्र में तेजी से विस्तार कर रही हैं। कंपनी नौकरी पेशा और पेशेवरों को आवास की सुविधा मुहैया कराने में मदद करती हैं। आईआईटी दिल्ली और प्लाक्शा के साथ साझेदारी में ओयो छात्रों के लिए 500 से अधिक

Mrs. Gunjan Singh 27-09-2019 15:46:02



Oyo Life ने किया IIT के साथ समझौता, छात्रों को दिलवाएगी बेड 


ओयो लाईफ ने छात्रों को आवास उपलब्ध कराने में अपनी स्थिति और मजबूत करने के लिए आईआईटी दिल्ली और गुरुग्राम के प्लाक्शा विश्वविद्यालय के साथ फैलोशिप कार्यक्रम के तहत हाथ मिलाया है। 


ओयो लाइफ दीर्घकालिक पूरी तरह सुसज्जित आवास किराया समाधान के क्षेत्र में तेजी से विस्तार कर रही हैं। कंपनी नौकरी पेशा और पेशेवरों को आवास की सुविधा मुहैया कराने में मदद करती हैं। आईआईटी दिल्ली और प्लाक्शा के साथ साझेदारी में ओयो छात्रों के लिए 500 से अधिक बेड मुहैया करायेगी ।


कंपनी के नये अचल संपत्ति कारोबार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोहित कपूर ने आज कहा कि देश के बड़े राज्यों के छोटे कस्बों की छात्र-छात्राएं का रुझान उच्च और गुणवत्ता की शिक्षा ग्रहण करने के लिए ऐसे केंद्रों की तरफ तेजी से बढ़ रहा है जहां कोचिंग के साथ.साथ रोजगार की भी अच्छी संभावनाएं हैं।


कपूर ने बताया कि पिछले साल अक्टूबर में ओयो लाईफ ने इस क्षेत्र में कदम रखा था और मात्र एक वर्ष के भीतर 500 भवनों में 30 हजार से अधिक बेड उपलब्ध कराये गए हैं । इस महीने पांच से अधिक बेड और जुड़ जायेंगे। वर्ष के अंत तक यह लक्ष्य एक लाख बेड पहुंचाने का है । 


उन्होंने कहा कि दिल्ली, एनसीआर, पुणे और बेंगलुरु में कंपनी की फिलहाल मौजूदगी है जिसे जल्दी ही हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता और मुंबई में बढ़ाया जायेगा। कंपनी के किफायती दरों पर आवास सुविधाओं की व्यापक श्रखंला उपलब्ध कराने से छात्रों का रूझान तेजी से बढ़ रहा है। कंपनी आवास की बेहतर ढंग से निगरानी, सुरक्षा, वाई फाई की सुविधा और गुणवत्ता वाले खाद्य पदार्थ सहजता से उपलब्ध कराने पर विशेष ध्यान देती है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :