करिश्माई पकड़ और संगठन को जोड़ना जानते है बृजमोहन अग्रवाल चीन के सिंगापुर मे भी आया कोरोना साथ ही बड़ी कोंडोम की बिक्री कर्नाटक मुख्यमंत्री कार्यालय घेरने पहुचे कोंग्रेसी अध्यक्ष समेत हुये गिरफ्तार PM मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान देने के आरोप में शशि थरूर पर दिल्ली हाई कोर्ट का जुर्माना श्री राम के नारे पर भड़क अखिलेश बोले भाजपा से है जान का खतरा वेलेंटाइन डे पर प्यार का इज़हार करना पड़ा महंगा, चोर कह कर गाँव वालों ने पीटा केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पीएम मोदी को न्योता संस्कृति विवि के 14 और छात्रों को मिली नौकरी निर्भया केस की सुनवाई के बाद बेहोश हुई SC की जज 40 जवानों के घर जाकर मिट्टी को लगाया माथे पर, उमेश जाधव ने दी पुलवामा के शहीदों को दी सबसे सच्ची श्रद्धांजलि कश्मीर में होंगे पंचायत चुनाव दिल्ली विधानसभा चुनाव : जो जनता करती है, सही करती है - प्रियंका गांधी दिल्ली चुनाव के बाद केजरीवाल की जीत पर कांग्रेस नेता शत्रुध्न सिन्हा ने उन्हे बताया सुपर लीडर संस्कृति विश्वविद्यालय में मनाया गया यूनानी दिवस हरियाणा मे क्या भाजपा गैर जाट प्रदेश अध्यक्ष के साथ नही कर सकती दो या तीन उपाध्यक्षो का प्रयोग दिल्ली विधासभा मे आप की 9 मे से 8 महिला बनी विधायक झटका : अब इस रेट पर मिलेगी गैर सब्सिडी वाली LPG, 149 रुपये तक बढ़ गए घरेलू गैस सिलेंडर CBI Vs CBI: सुप्रीम कोर्ट के जज ने अखिकारियों लगाई फटकार कहा मेन खिलाड़ी अब भी क्यों आजाद? रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को लेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ दिल्ली चुनाव में हार पीएम मोदी की नहीं, अमित शाह की विफलता है : शिव सेना

पति की हत्या कर दफनाया किचन में, एक महीने तक पत्नी ने बनाया उसी चूल्हे पर खाना

पति की हत्या कर दफनाया किचन में, एक महीने तक पत्नी ने बनाया उसी चूल्हे पर खाना

Abhishek sinha 22-11-2019 12:57:48



एक महिला ने अपने पति की हत्या कर उसे किचन में दफना दिया, इतना ही नहीं बल्कि, जिस किचन में पति की कब्र बनाकर उसे दफनाया गया , उसी के ऊपर चूल्हे पर एक महीने तक खाना भीं पकाया गया. हैरान कर देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के अनूप पुर जिले का है। 

32 साल की एक महिला प्रमिला ने अपने वकील पति महेश बैनेवाल की हत्या कर उसे किचन में वहां दफना दिया जहां कच्ची जगह पर वह खाना बनाती थी। गुरुवार को अनूपपुर जिले की पुलिस ने उसे अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। महेश एक महीने से अमरकंटक पुलिस थाना के करोंदी गांव से लापता बताया जा रहा था।  22 अक्टूबर को महेश की पत्नी प्रमिला ने अपने पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट थाने में लिखवाई थी। 

पुलिस इस मामले को गुमशुदगी के रूप में ही देख रही थी कि तभी 21 नवंबर को इस मामले में एक ट्व‍िस्ट आ गया।  मृतक के बड़े भाई अर्जुन बैनेवाल ने पुलिस से कहा कि उसके भाई के घर में कुछ संदिग्ध है। अर्जुन ने पुलिस को बताया कि वह कई बार अपने छोटे भाई के घर गया लेकिन उसकी पत्नी ने हर बार उसे टरका दिया। 

अमरकंटक थाने के एसएचओ भानू प्रताप सिंह ने बताया कि इस सूचना पर वह अपनी टीम के साथ मृतक के घर पहुंचे तो उन्हें भी कुछ दुर्गंध का अहसास हुआ। जब वह किचन के पास गए तो दुर्गंध और तेज हो गई। जब किचन में दुर्गंध वाली जगह को खोदा गया तो उसमें से मृतक का शव मिला। 

इस पर प्रमिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति के बड़े भाई गंगाराम बैनेवाल की पत्नी के  साथ अवैध संबंध थे।  तब गंगाराम और उसने मिलकर अपने पति को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया. इसका गंगाराम ने विरोध करते हुए कहा कि यह औरत बहुत चालाक है, इसके चेहरे पर मत जाइये। मैं इस कत्ल में शामिल नहीं हूं। अब पुलिस इस मामले की जांच में  जुट गई है। बता दें कि मृतक महेश और प्रमिला के चार बच्चे हैं और चारों लड़कियां हैं। 

मुर्गे की हुई हत्या को लेकर 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मुर्गे का पोस्टमार्टम भी कराया और मामले की छानबीन में भी जुट गई है। मामला अजीबोगरीब जरूर है लेकिन ब‍िहार की कैमूर पुलिस हत्या होने पर जितनी तत्परता नहीं दिखाती है,  उतना मुर्गे की हत्या को लेकर उत्सुक है। यह मामला कैमूर जिले के दुर्गावती थाना का है। 

पूरा वाकया कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव का है जहां एक महिला मुर्गा फार्म खोले हुई थी. पड़ोसी ने महिला का मुर्गा चुराया और जब उसे लगा कि महिला ने देख लिया तो उसे मार डाला। 

महिला कमला देवी और पुत्र इंदल कुमार जब मुर्गे की हत्या को लेकर पड़ोसी के यहां गए तो मामला मारपीट तक आ गया। जिसमें कमला देवी और पुत्र इंदल कुमार घायल हो गए। महिला ने अपने सात पड़ोसियों के खिलाफ दुर्गावती थाने में नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :