PornHub ने शुरू की प्रीमियम लवर्स प्रीमियम सुविधा

हरियाणा में बिल के खिलाफ सड़कों पर उतरे किसानों ने लगाया जाम भारत ने चीनी सीमा पर 6 नई पहाड़ियों पर किया कब्जा बिल आने से किसानों की इनकम होगी डबल या हो जाएंगे बर्बाद बिल से नाराज विपक्ष उपसभापति के खिलाफ लाया अविश्वास प्रस्ताव कृषि बिल के विरोध में संसद परिसर में धरने पर बैठी विपक्ष IPL 2020: दिल्ली और पंजाब में आज होगी कांटे की टक्कर विपक्ष के विरोध-हंगामे के बीच नारेबाजी से किसान बिल पास किसानों को पूंजीपतियों का ‘गुलाम' बना रही सरकार- राहुल गांधी कृषि बिल पर राज्यसभा में पक्ष-विपक्ष आमने सामने विपक्षी इसको हरायें, यही किसान चाहता है- केजरीवाल क्या अफवाह पर ही एक मंत्री ने दे दिया इस्तीफा- संजय राउत राज्यसभा में किसान बिल के पास होने का ये है गणित दुनिया भर में अब तक इतने करोड़ लोग हो चुके है संक्रमित कृषि बिल पर चर्चा के दौरान राज्यसभा में हंगामा बिहार में AIMIM और समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के बीच गठबंधन तय: असदुद्दीन ओवैसी 4,130 रुपये सस्ता हुआ सोना,चांदी में आई 10,379 रुपये की गिरावट क्या कोरोना के चलते अभी भी अस्पतालों में ऐसा हो रहा है राज्यसभा में कल पेश होगा कृषि सुधार विधेयक ड्रग्स को लेकर बोले अनुराग कश्यप बिहार में मौत का दूसरा सबसे बड़ा कारण है डायरिया

PornHub ने शुरू की प्रीमियम लवर्स प्रीमियम सुविधा

Deepak Chauhan 18-06-2020 19:25:35

किसी भी जोड़े के लिए उसके जीवन मे अपने साथी के साथ हर तरह की खुशी महसूस करना अपने आप में बड़ा आनंद होता है। लेकिन आज कल की युवा पीड़ी को देखा जाये तो ये पीड़ी जितना ज्यादा विकसित हो रही है उतना ही सोचने और समझने का नजरिया भी बादल रहा है। आज के समय में किसी भी जोड़े के जीवन में भले ही तमाम तरीके की खुशिया दिखाई देती हो लेकिन, यौन सुख में किसी भी प्रकार की कमी महसूस हो तो उनके जीवन में कहीं न कहीं मन मुटाव आना सामान्य तौर पर देखा जा रहा है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुये कई बार अलग-अलग तरीकों से कई बड़े सर्वे भी होते दिख जाते है, जिसमे ऐसा होना सामान्य पाया गया है। 

नए उम्र के युगल जोड़े अपनी कामुकता को अपने साथी के साथ उच्च स्तर और नए ढंग से बांटना चाहते है। जिसके लिए कई बार लड़के और लड़कियां दोनों ही इंटरनेट का सहारा लेना पसंद करते दिखाई दे जाते है। इंटरनेट पर पॉर्न विडियो देखना आजकल आम सा लागने लगा है। पॉर्न विडियो देखने का चलन वैसे तो हर देश में बड़ता जा रहा है लेकिन एक सर्वे की माने तो भारत में इसे एक अलग क्रांति की तरह बड़ता देखा गया। जिसमें महिलाओं की संख्या में पहले के  मुक़ाबले में लगभग दो गुना ज्यादा देखने को मिली। 

पॉर्नहब ने युगल जोड़े के यौन अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए एक नहीं स्कीम को चालू किया है जिसके द्वारा एक ही अकाउंट पर जोड़े के दोनों साथी अपने-अपने डिवाइस पर लॉगिन करके अपनी एक समान पॉर्न विडियो की प्लेलिस्ट तैयार कर सकते है और साथ में बैठ कर या अलग-अलग बैठ कर उसे एक साथ देख सकते है। 


पोर्न वीडियो की दिग्गज कंपनी ने प्रीमियम लवर्स की सदस्यता करी शुरू

मानक पोर्नहब प्रीमियम सुविधाओं जैसे कि अनन्य वीडियो और एक विज्ञापन-मुक्त अनुभव के अलावा, युगल की सदस्यता इसकी उच्च परिभाषा सामग्री तक पहुंच के साथ दो व्यक्तिगत खाते प्रदान करती है। उपयोगकर्ता एक "प्रेमी प्लेलिस्ट" से भी लाभ उठा सकते हैं, एक ऐसी सुविधा जहां आप अपने पसंदीदा वीडियो अपने साथी के साथ साझा कर सकते हैं और यहां तक ​​कि अपने दोनों स्वादों के आधार पर वीडियो के लिए सिफारिशें प्राप्त कर सकते हैं।

वेबसाइट ने अपने प्रीमियम उपयोगकर्ताओं का सर्वेक्षण किया और पाया कि उनमें से 64 प्रतिशत अपने साथी की वरीयताओं के बारे में अधिक जानना चाहते थे, और 68 प्रतिशत का मानना ​​था कि उनके साथी की कल्पनाओं को समझने से उनके रिश्ते पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। "हमने अपने प्रीमियम प्रेमी सदस्यता को एक ऐसे संसाधन के साथ प्रदान करने का फैसला किया है जो न केवल संगरोध में अपने रिश्तों को मसाले देने में मदद कर सकता है, बल्कि प्रत्येक साथी को यौन स्तर पर अपने प्रेमी के बारे में और भी अधिक जानने में मदद कर सकता है," कोरी प्राइस, उपाध्यक्ष ने कहा। पोर्नहब की, एक प्रेस विज्ञप्ति में। "जोड़े जो एक साथ खेलते हैं, एक साथ रहते हैं।"

हालाँकि, यह केवल मूल्य शब्द नहीं है जिस पर आपको विश्वास होना चाहिए। कई शोध अध्ययनों में यह भी कहा गया है कि जो कपल एक साथ पोर्न देखते हैं उनकी सेक्स लाइफ बेहतर होती है।

पोर्नहब के सेक्सुअल वेलनेस सेंटर की संचालिका डॉ। लॉरी बेटिटो ने कहा, "एक साथ पोर्न देखने से भावनात्मक और शारीरिक रूप से अंतरंगता को बढ़ावा मिल सकता है।" "आप कभी नहीं जानते हैं, आप अपनी खुद की यौन वरीयताओं के बारे में कुछ जान सकते हैं जो आपने पहले नहीं सोचा था।" जबकि हर कुछ हफ्तों में, नए लेख सामने आते हैं कि कैसे हमारी अश्लील आदतें हमें तिरछी उम्मीदों के साथ बुरा प्रेमी बनाती हैं, यह उन जोड़ों के लिए लाभ के लिए वकालत के साथ विपरीत है जो एक साथ पोर्न देखते हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :