केजरीवाल और सिसोदिया को करना चाहिए हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा : दिल्ली HC दिल्ली हिंसा पर बोले पीएम मोदी : जल्द से जल्द हो शांति बहाल कपिल मिश्रा का वीडियो चलवा दिल्ली हिंसा पर हाईकोर्ट के जजों ने की सुनवाई अफवाहों पर ध्यान न दें लोग, दिल्ली मौजपुर हिंसा में अब तक 11 FIR दर्ज : दिल्ली पुलिस दिल्ली हिंसा पर बोले ट्रंप : भारत का अपना मामला इससे खुद ही निपटे दिल्ली हिंसा में 130 से ज्यादा अस्पताल में भर्ती, 9 की मौत दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में जारी हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है अभी तक 15 से लोगो को लगी गोली बीजिंग की हवा में बड़ा सुधार, भारत मे सबसे ज्यादा प्रदूषित शहर : रिपोर्ट स्वाइन फ्लू की चपेट में सुप्रीम कोर्ट के 6 न्यायाधीश, मास्क पहनकर कोर्ट पहुंचे जस्टिस संजीव खन्ना LIVE : केजरीवाल भी पहुंचे गृह मंत्रालय, दिल्ली हिंसा पर हाईलेवल मीटिंग शुरू CAA : कई मेट्रो स्टेशन बंद, उत्तर-पूर्वी दिल्ली हिंसा में हेड कॉन्स्टेबल की मौत पत्नी संग आगरा ताज महल पहुंचे ट्रंप कहा वाह ताज साबरमती आश्रम पहुच विजिटर बुक मे ट्रंप ने लिखा 'थैंक्यू फ्रेंड मोदी' अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत की धरती पर रखा कदम ट्रम्प का भारत दौरा / मेलानिया दिल्ली के स्कूल में बच्चों से मिलेंगी, कार्यक्रम से केजरीवाल और सिसोदिया का नाम हटा भारत अमेरिका को व्यापार मे पाहुचा रहा है बड़ी चोट : डोनाल्ड ट्रम्प वायरल वीडियो में देखें उसका दर्द, नौ साल का बच्चा क्यों मरना चाहता है यूनिवर्सिटी से 93 की उम्र में मास्टर डिग्री ले सबसे उम्रदराज छात्र बने सीबीएसई स्कूलों के बच्चों ने ‘नो बैग डे’ को बताया ‘राइट चॉइस’ अब राम जी जुड़े स्थलों की यात्रा कराएगी 'श्री राम एक्सप्रेस'

सेंसेक्स 669 अंक लुढ़क, निफ्टी 193 प्वाइंट गिरकर 10750 के साथ हुआ बंद

कारोबार के दौरान सेंसेक्स 669 अंक गिरकर 36,391.35 के स्तर पर आ गया। निफ्टी में 193 प्वाइंट का नुकसान देखा गया। इसने 10,725.25 का निचला स्तर छुआ। विश्लेषकों के मुताबिक कमजोर विदेशी संकेतों और वैश्विक आर्थिक मंदी की आशंका की वजह से बाजार में बिकवाली हो रही

Deepak Chauhan 22-08-2019 15:26:49



शेयर बाजार में गिरावट तेज हो गई है। कारोबार के दौरान सेंसेक्स 669 अंक गिरकर 36,391.35 के स्तर पर आ गया। निफ्टी में 193 प्वाइंट का नुकसान देखा गया। इसने 10,725.25 का निचला स्तर छुआ। विश्लेषकों के मुताबिक कमजोर विदेशी संकेतों और वैश्विक आर्थिक मंदी की आशंका की वजह से बाजार में बिकवाली हो रही है।

सेंसेक्स के 30 में से 21 और निफ्टी के 50 में से 36 शेयरों में नुकसान देखा गया। इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस का शेयर 8% लुढ़क गया। यस बैंक में 12% गिरावट आ गई। बजाज फिनसर्व में 3%, अदाणी पोर्ट्स और वेदांता में 2.5-2.5 फीसदी नुकसान दर्ज किया गया। दूसरी ओर ब्रिटानिया के शेयर में 3% उछाल आया। डॉ. रेड्डी में 2% और आईटीसी में 1.7% तेजी आई। यूपीएल में 1.28% और हिंदुस्तान यूनीलीवर में 0.5% बढ़त दर्ज की गई।


डीएलएफ के शेयर में 20% गिरावट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेयरधारकों से सूचना छिपाने के मामले में दायर याचिका के आधार पर सुप्रीम कोर्ट ने डीएलएफ को नोटिस भेजा है। विश्लेषकों के मुताबिक इसी वजह से शेयर में बिकवाली बढ़ गई।


कॉफी डे के शेयर में लगातार चौथे दिन अपर सर्किट

बीएसई पर शेयर 4.95% चढ़कर 76.40 रुपए पर आ गया। एनएसई पर 4.97% की तेजी के साथ 76.10 रुपए पर पहुंच गया। अपर सर्किट लिमिट लागू होने की वजह से शेयर में ट्रेडिंग रोक दी गई। लगातार चौथे दिन अपर सर्किट लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोका-कोला और कुछ कंपनियां कॉफी डे एंटरप्राइजेज की हिस्सेदारी खरीद सकती हैं। कॉफी-डे कर्ज चुकाने के लिए संपत्तियां बेच रही है।


सीजी पावर के शेयर में लगातार तीसरे दिन लोअर सर्किट

वित्तीय अनियमितताओं की रिपोर्ट की वजह से सीजी पावर एंड इंडस्ट्रियल सॉल्यूशंस के शेयर में बिकवाली हो रही है। बीएसई पर शेयर 9.75% टूटकर 10.65 रुपए पर आ गया। एसएसई पर 9.70% गिरकर 10.70 रुपए पर आ गया। लोअर सर्किट लिमिट लागू होने की वजह से शेयर में ट्रेडिंग रोक दी गई। मंगलवार और बुधवार को भी ऐसा हुआ था। 3 दिन में शेयर 50% टूट चुका है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :