रेड लाइट जम्प कर मर्सिडीज ने दूसरी कार काे मारी टक्कर, कार में सवार PM के सुरक्षा जवान की मौत

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

रेड लाइट जम्प कर मर्सिडीज ने दूसरी कार काे मारी टक्कर, कार में सवार PM के सुरक्षा जवान की मौत

22-07-2019 14:17:24

दिल्ली में शुक्रवार काे रेड लाइट लांघकर मर्सिडीज ने दूसरी कार काे टक्कर मार दी। इसमें कार में सवार प्रधानमंत्री की सुरक्षा से जुड़े सीअारपीएफ के जवान नरेंद्र बिस्वाल (32) की माैत हाे गई।

दाे अन्य जवान जख्मी हुए हैं। सीअारपीएफ के तीनाें जवान दिल्ली में रहते हैं अाैर कार से खरीदारी कर लाैट रहे थे। मर्सिडीज काे काॅलेज छात्र सानिध्य गर्ग चला रहा था। उसने रेड लाइट लांघकर टक्कर मारी। उसे जानलेवा लापरवाही का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। इस बीच बिस्वाल का शव लेने अलवर से अा रहे उनके ससुर श्री राम मानेसर में एक बस की टक्कर से घायल हाे गए।


CRPF jawan killed, two injured in security of PM

 मर्सिडीज 19 साल का एक युवक चला रहा था। गाड़ी की टक्कर से कांस्टेबल विनोद कुमार (36) बाबू लाल यादव (38) घायल हैं। घटना गुरुवार रात की है। पुलिस ने लापरवाही से हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया और कार चला रहे युवक सानिध्य गर्ग (19) को गिरफ्तार कर लिया। युवक को कुछ देर बाद ही जमानत मिल गई।  

सीआरपीएफ जवान की अस्पताल में हुई मौत : डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि गुरुवार रात 11.30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि अर्चना क्रॉसिंग के पास एक मर्सिडीज कार सवार ने वैगनआर कार में जोरदार टक्कर मार दी है। इस हादसे में वैगनआर वहीं पलट गई, जबकि मर्सिडीज आगे जाकर
रेड लाइट के पोल से भिड़ गई। मर्सिडीज की टक्कर से ट्रैफिक सिग्नल भी टूट गया। किसी राहगीर ने हादसे के तुरंत बाद 100 नंबर पर पुलिस को फोन किया। हादसे में कैब में सवार तीनों कांस्टेबल घायल हो गए।

पुलिस की 2 पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां विनोद और बाबू लाल को प्राथमिक उपचार के छुट्टी दे दी। जबकि नरेंद्र की हालत गंभीर होने पर भर्ती कर लिया। जिसकी शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। नरेंद्र मूलरूप से राजस्थान के किशनगढ़ के रहने वाले थे और इन दिनों पुष्प विहार में रह रहे थे

लंदन से छुट्टी मनाने भारत आया था आरोपी : डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि सानिध्य लंदन की यूनिवर्सिटी से कॉमर्स की पढ़ाई कर रहा है। उसके पिता का नोएडा सेक्टर-2 में लोहे का कारोबार है। वह परिवार के साथ मॉडल टाउन-2 में रहता है। इन दिनों यूनिवर्सिटी में छुट्टियां चल रही थी। इस कारण वह भारत आया हुआ था।   

एयरबैग खुलने से बची आरोपी की जान : घटनास्थल की छानबीन में पुलिस को पता चला कि मॉडल टाॅउन-2 निवासी सानिध्य गर्ग मर्सिडीज कार चल रहा था। वह सिरी फोर्ट की ओर से आ रहा था। हादसा के समय कार की रफ्तार काफी तेज थी। जिससे टक्कर लगने से कार के एयरबैग खुल गए थे। इससे सान्ध्यि तो बच गया लेकिन इस हादसे में 3 जवान घायल हो गए।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :