असम में बाढ़ पीड़ितों के भाजपा ने बढाए हाथ, अमिताभ बच्चन ने भी लगाई मदद की गुहार

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स

असम में बाढ़ पीड़ितों के भाजपा ने बढाए हाथ, अमिताभ बच्चन ने भी लगाई मदद की गुहार

24-07-2019 13:40:24

असम के बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए भाजपा ने हाथ आगे बढ़ाए हैं। पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा के सभी प्रकोष्ठ एवं मोर्चा के कार्यकर्ता इस कार्य में उतर गए हैं।


वे बुधवार को हावड़ा, सियालदह, दमदम रेलवे स्टेशन सहित विभिन्न बाज़ार इलाकों एवं चौराहों पर लोगों से सहायता राशि एकत्र कर रहे हैं। संग्रहित राशि बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए भेजी जाएगी।


प्रदेश भाजपा महासचिव संजय सिंह ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता आज इलाकों में घूम - घूम कर बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद राशि एकत्रित करेंगे। गरियाहाट चौराहे, लेक माल एवं हावड़ा स्टेशन पर सहायता राशि संग्रह करने का कार्य चल रहा है। 


असम बाढ़ पीड़ितों की मदद को उतरे अमिताभ बच्चन

जानकारी हो कि बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ गए हैं।अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लोगों से असम बाढ़ पीड़ितों के लिये मदद मांगी है। अमिताभ ने ट्वीट किया है कि असम मुश्किल में है। बाढ़ ने बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचाया है।

अमिताभ बच्चन समाज सेवा से जुड़े रहते
हैं। हाल ही में वे पानी बचाव के लिए मोदी सरकार द्वारा चलाई गई मुहिम का समर्थन करते नजर आए थे। अब वे असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भी आगे आ गए हैं।अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लोगों से असम बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद मांगी है। बिग बी ने कई सारे ट्वीट्स शेयर किए हैं और लोगों से मदद की अपील की है।

गौरतलब है कि असम में बारिश और बाढ़ की कहर जारी है। असम में बाढ़ से मरने वाले लोगों की संख्या सोमवार को 67 हो गई, जबकि वन विभाग के अधिकारियों ने 187 जानवरों के मारे जाने की बात कही है। इसमें 15 एक सींग वाले गैंडे, एक हाथी और 100 से अधिक हिरण शामिल हैं।

असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के मुताबिक बाढ़ से सोमवार तक 33,55,837 लोग अभी भी प्रभावित हैं।बाढ़ से धेमाजी, बिस्वनाथ, दरांग, बरपेटा, नालबाड़ी, चिरांग, बोंगइगांव, कोकराझार, धुबरी, दक्षिण सलमारा, कामरूप (मेट्रो), कामरूप, मोरीगांव, नागौन, जोरहाट, गोलाहाट व कचर जिले के 2000 से ज्यादा गांवों पर असर पड़ा है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :