DMK का AIADMK पर तीखे शब्दों का वार, कहा कि AIADMK सबसे भ्रष्ट और भाजपा की गुलाम

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

DMK का AIADMK पर तीखे शब्दों का वार, कहा कि AIADMK सबसे भ्रष्ट और भाजपा की गुलाम

25-06-2019 15:35:09

द्रमुक (DMK) ने मंगलवार को तमिलनाडु सरकार (AIADMK) पर लोकसभा में हमला करते हुए उसे सबसे भ्रष्ट और भाजपा का गुलाम बताया। राष्ट्रपति के अभिभाषण के मोशन ऑफ थैंक्स पर एक बहस के दौरान बोलते हए डीएमके के दयानिधि मारन ने भाजपा से कहा कि वह आत्मनिरीक्षण करे कि आखिर तमिलनाडु के लोगों ने हाल के लोकसभा चुनावों के दौरान पार्टी को क्यों नकार दिया। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि भगवा पार्टी की ताकत विपक्ष की कमजोरी में है। 

सदन में अन्नाद्रमुक का केवल एक ही सदस्य है। अन्नाद्रमुक की इस तीखी निंदा से भाजपा सदस्यों के विरोध प्रदर्शनों को हवा मिली है।  भाजपा ने नियमों का हवाला देते हुए दावा किया कि मारन राज्य सरकार के खिलाफ 'अपमानजनक' शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकते या राष्ट्रपति के अभिभाषण
पर इस तरह का मुद्दा नहीं उठा सकते। जब मारन ने यह कहते हुए पलटवार किया कि दासों की देखभाल करना गुरु का कर्तव्य है तो AIADMK के साथ भाजपा के गठबंधन के संसदीय मामलों के राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने उनकी टिप्पणी पर आपत्ति जताई।

द्रमुक सदस्य ने भाजपा पर सीबीआई और ईडी, और चुनाव आयोग जैसी जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप भी लगाया। राज्य में गंभीर जल संकट के बारे में बताते हुए, विशेष रूप से राजधानी चेन्नई के बारे में उन्होंने कहा कि राज्य सरकार निश्चिंत है और संकट का समाधान करने के लिए कुछ नहीं कर रही है। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने अपने संबोधन में भ्रष्टाचार के खिलाफ बात की, मारन ने तमिलनाडु सरकार पर आरोप लगाते हुए सबसे भ्रष्ट सरकार बताया है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :