हाथरस के बाद अब बलरामपुर, आगरा, आजमगढ़, बागपत और बुलंदशहर में भी रेप

बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त लू और तापघात चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव

हाथरस के बाद अब बलरामपुर, आगरा, आजमगढ़, बागपत और बुलंदशहर में भी रेप

Anjali Yadav 01-10-2020 16:41:19

अंजलि यादव,

लोकल नयूज ऑफ इंडिया,


लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक रेप मामले की घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं दिन प्रतिदिन रेप की घटनाओं ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है. देश में हाथरस गैंगरेप पीड़िता के लिए इंसाफ मांगा जहा रहा. वहीं, इसी बीच, उत्तर प्रदेश से तीन और रेप की वारदातें सामने आई हैं. बलरामपुर में एक 22 साल की छात्रा से रेप की घटना सामने आई है. वहीं, आजमगढ़ और बुलंदशहर में नाबालिगों से रेप की वारदात हुई है.



बुलंदशहर में 14 साल की नाबालिग का रेप

बुलंदशहर के काकोर इलाके में 14 साल की लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई है. लड़की के पड़ोसी पर रेप का आरोप है. पुलिस के मुताबिक, इस घटना को बुधवार की रात को अंजाम दिया गया. पीड़िता ने दावा किया है कि बुधवार रात वो परिवार के लोगों के साथ घर के आंगन में सो रही थी, जब घर की दीवार लांघकर रिजवान नाम का शख्स घर में आ घुसा और मुंह पर रुमाल सुंघाकर उसे घर से उठा ले गया. पीड़िता ने बताया कि कुछ दूर कैंटर ट्रक के पास शख्स ने उसका रेप किया.

लड़की के गायब होने की जानकारी जब परिजनों को हुई, तो वो गांव वालों के साथ खोजबीन में जुट गए. परिजनों का दावा है कि पीड़िता कैटर के पास पड़ी थी और आरोपी उसके साथ रेप कर रहा था. परिजनों ने आरोपी को पकड़कर इसकी सूचना 112 पर दी, लेकिन पुलिस के आने से पहले आरोपी के घरवालों ने उसे छुड़ा लिया और भगा दिया. पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता ने ये भी बताया कि आरोपी ने चेहरे पर तेजाब फेंकने की भी धमकी दी.



आजमगढ़ में 8 साल की बच्ची से हैवानियत

बुलंदशहर में जहां दरिंदों ने 14 साल की नाबालिग को अपना शिकार बनाया, वहीं आजमगढ़ में 8 साल की बच्ची के
साथ रेप की घटना ने सभी को झकझोर दिया है. बच्ची की मां ने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के पर रेप का आरोप लगाया है. मां ने बताया कि आरोपी बच्ची को नहाने के बहाने अपने घर लेकर गया था. जब बच्ची घर लौटी तो उसके कपड़े खून से पूरे लथपथ थे.

आजमगढ़ एसपी, सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं यूपी, मध्य प्रदेश के अलावा, राजस्थान में भी नाबालिग के साथ रेप की घटना रिपोर्ट की गई. सवाई माधोपुर में रेप नाबालिग से रेप के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.


बागपत में 17 साल की लड़की बनी शिकार

बागपत में 17 साल की नाबालिग लड़की से रेप के बाद फिर महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं. लड़की के पड़ोसी पर उसका रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है. बता दे कि बागपत के एक गांव में 27 सितंबर को वसीम नाम के एक शख्स ने 17 साल की नाबालिग लड़की का रेप किया. लड़की के पड़ोस में रहने वाला ये शख्स उसे ब्लैकमेल भी कर रहा था. ब्लैकमेल से परेशान होकर लड़की ने जहर खा लिया, जिसके बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में होश में आने के बाद लड़की ने परिवार को आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसपर धारा 376, 504, 506 आईपीसी व 3/4 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है.



आगरा में नाबालिग को रेप के बाद मरी अवस्था में छोड़ा

आगरा में भी एक नाबालिग से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आगरा के फतेहपुर सीकरी में शौच के लिए गई नाबालिग का कुछ युवकों ने गैंगरेप कर उसे मरी हालत में वहीं छोड़ दिया. नाबालिग का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :