बिहार में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 70 नए मामले

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

बिहार में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 70 नए मामले

Deepak Chauhan 29-05-2020 17:26:40

बिहार में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 70 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही राज्य में कोविड-19 पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 3106 हो गई है। वहीं भोजपुर में एक प्रवासी श्रमिक की मौत हो गई। मौत के बाद हुए जांच में वह कोरोना संक्रमित पाया गया है। इस महामारी की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या अब 16 हो गई है।

गुरुवार को मिले 70 में से 54 मरीज राज्य के 11 जिलों से हैं। बाकी के 16 मरीज किस जिले से संबंध रखते हैं, इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने नहीं दी। विभाग की दैनिक रिपोर्ट में कोरोना संक्रमितों की राज्य में अबतक कुल संख्या 3106 बताई गई है। विभाग के अन्य रिपोर्ट के अनुसार 11 जिलों में नवादा में 10, भागलपुर में 5, औरंगाबाद में 1, बेगूसराय में 1, पूर्णिया में 8, खगड़िया में 5, पटना के दीघा में एक, गोपालगंज
में 2, सुपौल में 3, सीवान में 5 और गया में 12 कोरोना संक्रमित पाए गए।


मृतक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

वहीं, मिली जानकारी के अनुसार भोजपुर के बड़हरा प्रखंड के रहने वाले एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की उम्र 26 साल है। मृत युवक 25 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मुंबई से लौटा था। रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद उसकी तबियत खराब हो गई थी। इलाज के दौरान इसकी मौत हो गई। गुरुवार को आइजीआइएमएस द्वारा इसकी कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।  


70 हजार 275 सैम्पलों की हुई जांच

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार राज्य में अबतक 70 हजार 275 सैम्पलों की जांच की जा चुकी है। राज्य में अबतक 1050 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में 2041 कोरोना के एक्टिव मरीज हैं। वहीं, राज्य में अबतक 2168 प्रवासियों में संक्रमण की पहचान की जा चुकी है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :