मनोज तिवारी के हेलीकॉप्‍टर की तकनीकी खराबी के कारण करवाई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स

मनोज तिवारी के हेलीकॉप्‍टर की तकनीकी खराबी के कारण करवाई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Gauri Manjeet Singh 29-10-2020 12:44:08

नई दिल्ली,Localnewsofindia-बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए जा रहे फिल्‍म स्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी के हेलीकॉप्‍टर में अचानक से तकनीकी खराबी आ गई। एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) से सम्‍पर्क टूटने के चलते बेतिया जाने के बजाए पायलट को हेलीकॉप्‍टर लेकर वापस पटना आना पड़ा। पटना में लैंडिंग से पहले करीब 30 मिनट तक हेलीकॉप्‍टर को पटना एयरपोर्ट के ऊपर हवा में मंडराते रहना पड़ा। 

इस दौरान पायलट ने एटीसी से सम्‍पर्क करने की कोशिश लगातार जारी रखा। अंतत: हेलीकॉप्‍टर का सम्‍पर्क एटीसी से स्‍थापित हो पाया और तब जाकर पटना एयरपोर्ट पर उसकी लैंडिंग हो पाई। मिली जानकारी के अनुसार चुनावी जनसभा के लिए बेतिया जा रहे भाजपा सांसद मनोज तिवारी
के हेलीकॉप्‍टर ने पटना एयरपोर्ट से 10:50 बजे उड़ान भरी थी। लेकिन रास्‍ते में ही एयरपोर्ट में तकनीकी खराबी आ गई। रेडियो से उसका सम्‍पर्क टूट गया। पायलट ने पटना एयरपोर्ट के एटीसी से सम्‍पर्क की कोशिश की लेकिन वहां सम्‍पर्क नहीं पाया।

इसके बाद पायलट हेलीकॉप्‍टर लेकर वापस पटना एयरपोर्ट आ गया लेकिन एटीसी से सम्‍पर्क न हो पाने के कारण करीब 30 मिनट तक हवा में ही मंडराते रहना पड़ा। अंत में हेलीकॉप्‍टर की सुरक्षित लैंडिंग हो पाई। तकनीकी टीम अब हेलीकॉप्‍टर का मुआइना कर रही है। उधर, मनोज तिवारी पटना एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंच में हेलीकॉप्‍टर के ठीक होने या अगली जनसभाओं में जाने के लिए किसी अन्‍य इंतजाम के होने का इंतजार कर रहे हैं। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :