The White Tiger का ट्रेलर हुआ रिलीज

No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल

The White Tiger का ट्रेलर हुआ रिलीज

Gauri Manjeet Singh 29-10-2020 12:32:36

नई दिल्ली,Localnewsofindia-बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यूट्यूब पर ट्रेलर के वीडियो को खूब देखा जा रहा है। ट्रेलर में आदर्श गौरव की महत्वपूर्ण की भूमिका नजर आई, जिन्होंने फिल्म में राजकुमार के ड्राइवर बलराम का रोल प्ले किया है। आदर्श की परफॉर्मेंस को जमकर सराहा जा रहा है।

ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव एनआरआई कपल के रूप में नजर आ रहे हैं। प्रियंका के किरदार का नाम पिंकी है जबकि राजकुमार राव ने अशोक की भूमिका निभाई है। दोनों सितारों के अलावा आदर्श ने अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लिया है। बलराम गलत रास्ते पर चलकर और अपनी चालबाजी से बड़ा
आदमी बन जाता है। ट्रेलर के आखिर में आदर्श का जो लुक नजर आता है वह काफी चौंकाने वाला है।

बताा दें कि यह फिल्म अरविंद अडिगा के उपन्यास पर आधारित है, जिसका नाम द व्हाइट टाइगर है। यह नॉवेल साल 2008 में पब्लिश हुआ था और इसने द व्हाइट टाइगर नॉवल ने 40वां बुकर प्राइज जीता था। फिल्म द व्हाइट टाइगर नेटफ्लिक्स पर 22 जनवरी, 2021 को स्ट्रीम होगी। फिल्म का निर्देशन रामिन बहरानी ने किया है।

https://youtu.be/oM-Nw9XzqVM

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फर्स्ट लुक ट्रेलर पोस्टर शेयर कर बताया कि वह इस फिल्म में काम करके बहुत खुश हैं। यह फिल्म दिसंबर में कुछ चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :