सुशांत केस:-सूरज पंचोली, बोले- बेहतर होगा मैं इस मामले में कुछ ना बोलूं

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

सुशांत केस:-सूरज पंचोली, बोले- बेहतर होगा मैं इस मामले में कुछ ना बोलूं

Gauri Manjeet Singh 05-08-2020 13:23:52

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में लगातार नए-नए मोड़ सामने आ रहे हैं। इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर भी मामला काफी गर्माया हुआ है। एक ओर दिवंगत एक्टर की सुसाइड को लेकर अलग-अलग तरह की थ्योरी सामने आ रही है। तो वहीं, मामले की जांच में जुटी बिहार पुलिस को रोड़े अटका रही मुंबई पुलिस के रवैये पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं। इस बीच इस केस में एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम भी सामने आ रहा है। इस केस में सूरज पंचोली  का नाम आते ही एक्टर सामने आकर सफाई दी है और कहा है कि इस केस से उनका कुछ नहीं लेना देना है।

एक इंटरव्यू के दौरान सूरज पंचोली बात करते हुए कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बेवजह घसीटा जा रहा है। लेकिन मेरा मानना है कि इस मामले से मैं जितना दूर रहूंगा उतना ही मेरे लिए बेहतर होगा। उन्हें जो करना है वो कर सकते हैं। शुक्रिया मेरा बयान लेने के लिए। सूरज आगे कहते हैं कि अगर इस केस से संबंधित मेरे पास कुछ भी सूचना होगी तो मैं जरूर बताउंगा।

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस के साथ-साथ एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को भी निशाने पर लिया और कहा था कि सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी और सुशांत सिंह राजपूत से घर पर कुछ दूर ही डीनो मोरिया का घर है। डीनो मोरिया के घर बहुत सारे मंत्री आते रहते हैं। 13 जून को उनके घर भी पार्टी थी, जिसके बाद सभी लोग डीनो मोरिया के घर से निकलकर सीधे सुशांत के घर गए थे। 

बता दें कि बयान के पहले भी  सूरज
पंचोली नेअपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए एक लंबी-चौड़ी स्टोरी पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कुछ खबरों को अफवाह बताते हुए उसका खंडन किया था। साथ ही जिस तरह से लोग सुशांत को लेकर पोस्ट साझा कर रहे हैं। उस पर भी उन्होंने अपनी राय रखी थी। 

सूरज पंचोली हैं अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि इस समय मैं कई ऑनलाइन गलत रिपोर्ट और मैसेज देख रहा हूं, जो वाकई बहुत ही ज्यादा दर्दनाक हैं। ये रिपोर्ट्स मेरी और सुशांत की लड़ाई को लेकर हैं। फिलहाल मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ऐसी बकवास और निराधार अफवाह कौन फैला रहा है’। ‘मेरे और सुशांत को लेकर सिर्फ अच्छी यादे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि हम दोनों ही एक-दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे। यहां तक कि अभी तक मेरे और उनके बीच की सारी अच्छी और मस्ती भरी यादें ही थीं। वो मेरे साथ बहुत अच्छे से पेश आते थे। यहां तक कि उन्हें मैं अपने सीनियर की तरह सम्मान देता था। और तो और मैं उनके काम का खुद बहुत बड़ा फैन था। 

वहीं इस मामले में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का भी नाम इस मामले में सामने है। ऐसी खबरों पर तुरंत रिएक्ट करते हुआ आदित्य ठाकरे ने अपनी ओर से बकायदा एक लिखित बयान जारी किया है। इस बयान के बारे में समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर बताया है। बयान के मुताबिक आदित्य ठाकरे की ओर से कहा गया है, ‘लोग व्यक्तिगत रूप से मुझ पर और ठाकरे परिवार के सदस्यों पर कीचड़ उछाल रहे हैं.... मेरा किसी भी तरीके से #सुशांतसिंहराजपूत की मौत से कोई संबंध नहीं है। यह किसी की मौत पर राजनीति है’।  आदित्य ठाकरे की ओर से जारी हुआ ये बयान आप नीचे देख सकते हैं।


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :