DANCE INDIA DANCE 7 : खबरों की मुताबिक करीना इस शो एक एपिसोड ले रही 3 करोड़ रुपये फीस

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

DANCE INDIA DANCE 7 : खबरों की मुताबिक करीना इस शो एक एपिसोड ले रही 3 करोड़ रुपये फीस

Swati 17-07-2019 16:34:12

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) आजकल अपने मचअवटेड टीवी शो को लेकर खबरों में बनीं हुईं हैं। करीना जल्द ही जज के रूप में डांस रिएयलटी शो  'डांस इंडिया डांस 7' में नजर आने वाली हैं। इस शो का दो प्रोमो भी रिलीज हो चुका है जिसमें करीना कभी डांस करते हुए तो कभी इस टीम के साथ मस्ती करती हुए दिखाई दी थीं। अब इस शो में करीना की फीस कितनी है इस बात की चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो करीना इस शो के केवल एक एपिसोड के लिए  3 करोड़ रुपये फीस ले रही हैं। अगर ऐसा है तो वो टीवी में सबसे ज्यादा पेमेंट लेने वाली एक्ट्रेस बन जाएंगी।

द इंडियन एक्सप्रेस  की रिपोर्ट के
मुताबिक करीना कपूर ‘डांस इंडिया डांस’ रियलिटी शो के एक एपिसोड के लिए करीब 3 करोड़ रुपए ले रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जब करीना कपूर से पूछा गया था कि आप टीवी की सबसे महंगी जज बन गई हैं? इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा था कि आपका पे पैकेज अच्छा होना ही चाहिए, क्योंकि आप टेलिविजन में बहुत मेहनत कर रहे हैं। मेल जज एक्टर को जितना मिलता है, फीमेल ऐक्ट्रेस को भी उतना ही मिलना चाहिए। इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा, ‘मैं एक मेनस्‍ट्रीम एक्‍ट्रेस हूं इस बावजूद मैंने टीवी ज्‍वाइन किया है तो स्‍वाभाविक है कि मुझे उतना मिलना चाहिए जितने की मैं हकदार हूं, क्योंकि मैं अपने दिन के 8 घंटे दे रही हूं।


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :