अभिषेक बच्चन ने ड्रग्स पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

अभिषेक बच्चन ने ड्रग्स पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Gauri Manjeet Singh 01-10-2020 17:06:26

नई दिल्ली,Localnewsofindia। बॉलीवुड ड्रग्स मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। कई बड़े सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के बाद कई और सेलेब्स को समन भेजने की तैयारी में हैं।

इस बीच हर सेलेब को शक की नजर से देखा जा रहा है कि क्या उसका नाम ड्रग्स केस में आएगा। सोशल मीडिया पर भी बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में अभिषेक बच्चन भी ट्रोलिंग का शिकार हुए लेकिन वह भी ट्रोलर को जवाब देने में नहीं हिचकिचाए।

ट्रोलर ने पूछा-हैश है क्या?

अभिषेक बच्चन से एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्रोलिंग के इरादे से ट्विटर पर सवाल किया-हैश (ड्रग्स) है क्या? इस सवाल को सुनकर अभिषेक चुप नहीं रहे और उन्होंने ट्रोलर को सबक सिखाने के लिए करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, नहीं। सॉरी। ऐसा मत करना। लेकिन मुझे तुम्हारी मदद करने में खुशी होगी और तुम्हें मुंबई पुलिस के सामने ले जाने में भी। मुझे यकीन है कि मुंबई पुलिस तुम्हारी जरूरतों को
जानकर काफी खुश होगी और वो तुम्हारी सहायता करेगी।

इस जवाब को सुनकर ट्रोलर तिलमिला गया और उसने लिखा, तुम्हारा पीआर मुझे हैरेस कर रहा है। शेमलेस बच्चन। अभिषेक ने उसे फिर जवाब देते हुए लिखा, मैम मेरा कोई पीआर नहीं है।

इससे पहले अभिषेक ने अनलॉक 5 के अंतर्गत 1 अक्टूबर से 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर, थियेटर, मल्टीप्लेक्स को खोलने की भी इजाजत मिलने की खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्विटर पर लिखा था, यह आज की सबसे अच्छी खबर है जिसपर भी एक ट्रोलर ने उन्हें लिखा था, "केवल अपने पैसों की चिंता है। ये कोई मायने नहीं रखता कि इसके वजह से कितने लोग मर जाएंगे।"

ट्रोलर की इस बात का जवाब अभिषेक ने जोरदार तरीके से देते हुए लिखा था, "हां पैसा जरूरी है। सभी के लिए है यह। लेकिन मैं अपने उन लाखों भाई-बहनों के बारे में भी सोच रहा हूं जो हमारी इंडस्ट्री में काम करते हैं और यहां पैसे कमाते हैं। सिनेमा को टर्नस्टाइल के साथ फिर से शुरू किया जा रहा है।"

https://twitter.com/juniorbachchan?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1311317010056318976|twgr^share_0&ref_url=https://www.bhaskar.com/

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :