दिल्ली के महारानी बाग में रफ्तार का कहर

Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन पीलीभीत में सड़क हादसों में 6 लोगों की मृत्यु, 2 की हालत गंभीर

दिल्ली के महारानी बाग में रफ्तार का कहर

Khushboo Diwakar 18-07-2019 14:36:52

दिल्ली के महारानी बाग में बुधवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला. महारानी बाग बस स्टैंड के पास रेड लाइट की वजह से गाड़ियां रुकी हुई थीं, तभी तेज रफ्तार से आ रही एक टैक्सी कार ने गाड़ियों को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस वजह से 5 से 6 कार आपस में टकरा गईं. इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

दिल्ली में ऐसी घटनाएं अक्सर सामने आती हैं. पिछले महीने भी ऐसा ही हुआ जब निजामुद्दीन इलाके में नशे में धुत एक कार चालक ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत
हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आरोपी चालक युनाइटेड किंगडम के यूनिवर्सिटी ऑफ बर्मिंघम का था. आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

जून महीने में पूर्वी दिल्ली के खुरेजी इलाके में एक मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए जुटे लोगों को एक तेज रफ्तार बेलगाम कार ने टक्कर मार दी थी. इस हादसे के बाद आरोपी चालक कार समेत मौके से फरार हो गया. दुर्घटना के बाद इलाके में हंगामा खड़ा हो गया. लोगों ने जगतपुरी थाने का घेराव कर दिया और तोड़फोड़ करने लगे. बाद में पुलिस ने समझा बुझा कर मामले को शांत कराया.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :