अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के लिए वोडाफोन लाया दो नए प्लान

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के लिए वोडाफोन लाया दो नए प्लान

Deepak Chauhan 23-07-2019 17:11:03

वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्लान लॉन्च किया है। ये प्लान 205 और 225 रुपए के रहेंगे। इसमें ग्राहकों को 4जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा कॉल्स और 600 एसएमएस मिलेंगे। वोडाफोन के 205 रुपये वाले वोडाफोन प्रीपेड प्लान की वैधता 35 दिनों की है। वहीं, 228 रुपए वाले प्लान की वैधता 48 दिनों की है। वोडाफोन की वेबसाइट पर 205 रुपए और 225 रुपए वाले प्लान को लिस्ट कर दिया है। 


इन प्लान्स से जुड़ी खास बातें...

205 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन का पहला प्लान 205 रुपये का है और यह एक बोनस प्रीपेड प्लान है। इसमें टॉक टाइम नहीं मिलता है लेकिन दूसरी सुविधाएं जैसे कॉल और डेटा की सुविधा मिलती है। कॉलिंग बेनिफिट के लिए सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स मिलेंगी।

- इस प्लान में कस्टमर्स को 600 एसएमएस भी मिलेगें। इस प्लान की वैलिडिटी 35 दिनों की वैलिडिटी भी
मिलेगी। इस प्लान के तहत आपको 2 GB डाटा भी दिया जाएगा। इसके अलावा सब्सक्राइबर्स को फ्री लाइव टीवी, मूवीज़ और वोडाफोन प्ले स्टोर तमाम चीज़ें मिलेंगी।


वोडाफोन प्रीपेड 225 रुपये का प्लान-

वोडाफोन का यह प्रीपेड प्लान भी ऊपर वाले प्लान की तरह ही है. लेकिन इसकी वैलिडिटी 48 दिन की है। इसमें यूज़र्स को कोई टॉकटाइम नहीं मिलता बल्कि लोकल, एसटीडी और रोमिंग पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा पूरी वैलिडिटी पीरियड के अंदर 4 GB का डेटा भी मिलता है। साथ ही सब्सक्राइबर्स को 48 घंटे की अतिरिक्त वैलिडिटी और फ्री लाइव टीवी, मूवीज़ और वोडाफोन प्ले स्टोर और भी तमाम सुविधाएं मिलेंगी।


इन राज्यों में प्लान करेगा काम

यह दोनों ऑफर कर्नाटक, बिहार, झारखंड, दिल्ली एनसीआर और यूपी वेस्ट में उपलब्ध हैं। बता दें कि हाल ही में दिल्ली एनसीआर रीजन में वोडाफोन को 4 जी नेटवर्क के मामले में सबसे अच्छा ऑपरेटर घोषित किया गया था।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :