Jio fiber plan:आज लॉन्च होंगे सेट-अप बॉक्स व लैंडलाइन सर्विसेस

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

Jio fiber plan:आज लॉन्च होंगे सेट-अप बॉक्स व लैंडलाइन सर्विसेस

Jyotsana Yadav 05-09-2019 13:41:50

जियो फाइबर लॉन्च का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है आधिकारिक प्लान से पर्दा उठना, क्योंकि अभी तक प्लान को लेकर स्थिति कुछ स्पष्ट नहीं है। पिछले महीने हुई कंपनी की सालाना आम बैठक में घोषणा की गई थी कि प्लान की कीमत 700 रुपये से शुरू होगी और यह 10,000 रुपये तक जाएगी। कंपनी "हर बजट, हर ज़रूरत और हर सेगमेंट को कवर करना चाहती है। स्पीड की बात करें तो Jio Fiber प्लान 100 एमबी प्रति सेकेंड से शुरू होकर 1 जीबी प्रति सेकेंड तक जाएंगे।

Jio Fiber इंस्टॉलेशन और डिवाइस कीमत

रिलायंस जियो ने फिलहाल यह घोषणा नहीं की है कि जियो फाइबर इंस्टॉलेशन के लिए सब्सक्राइबर्स को कितना शुल्क देना होगा, उम्मीद है कि प्रीव्यू पैक सब्सक्राइबर्स की तरह रिफंडेबल
सिक्योरिटी डिपॉजिट के साथ इंस्टॉलेशन की सुविधा फ्री होगी। जियो राउटर की कीमत प्रीव्यू प्लान यूज़र को मिले डिवाइस की कीमत से कम हो सकती है। 

Jio Home Phone landline service

रिलायंस जियो ने कहा था कि कंपनी अपने सभी Jio Fiber ग्राहकों को मुफ्त लैंडलाइन सेवा प्रदान करेगी। इस सेवा को Jio Home Phone (साथ ही Jio Fixed Voice) नाम से जाना जाएगा। इस सेवा का इस्तेमाल कर यूज़र देशभर में मुफ्त कॉल और किफायती कीमत में इंटरनेशनल कॉल का लाभ उठा पाएंगे।

इच्छुक उपभोक्ता जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा के लिए कंपनी की वेबसाइट पर या फिर मायजियो ऐप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। 5 सितंबर को प्लान और कीमत के साथ वेबसाइट को अपडेट किए जाने की संभावना है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :