तूगाना बैंक में लूट कर लुटेरे पुलिस गिरफ्त से पहुंचे दूर

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

तूगाना बैंक में लूट कर लुटेरे पुलिस गिरफ्त से पहुंचे दूर

Deepak Chauhan 15-09-2019 13:45:25

ओम दत्त शर्मा/बागपत

छपरोली क्षेत्र के तूगाना गांव स्थित सिंडिकेट  बैंक शाखा में हुई 15 लाख की लूट के मामले में छपरोली पुलिस के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी सैकड़ों संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ के बाद भी हाथ खाली नजर आ रहे हैं, एसपी बागपत द्वारा लूट का खुलासा करने के लिए तत्काल पांच टीमों का गठन किया गया  था । जिसमें सभी तेजतर्रार पुलिस अफसरों को टीम में शामिल किया गया, सभी ने एड़ी चोटी का जोर लगा रखा हे । मगर  पुलिस लुटेरों तक नहीं पहुंच पाई । रमाला  पुलिस द्वारा दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने थाने में पहुंचकर संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की एसपी बागपत का कहना है कि जल्द ही लूट का खुलासा किया जाएगा ।

तूगाना गांव के सिंडिकेट बैंक में 9 सितंबर को बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों द्वारा तमंचे के बल पर ₹15 लाँख रु. की लूट की गई थी । घटना के खुलासे के लिए आईजी ने 4 जनपदों की पुलिस को लगाया हुआ है रमाला पुलिस ने किरठल गाँव व तूगाना गांव से दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया । जिनसे पूछताछ की जा रही है एसपी बागपत ने बताया उनसे कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। पुलिस की कई टीमें जंगल में काँबिग कर रही है ,बदमाशों की पहचान कराने के लिए सर्विस लेंस की मदद ली जा रही है, दिल्ली , हरियाणा उत्तराखंड के अलावा यूपी के कई जिलों में दबिश दी जा रही है उन्होंने यह भी बताया कि लुटेरे स्थानीय ही है जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा ।


तेजतर्रार पुलिस वालों के भी हाथ खाली 

गांव तूगाना सिंडिकेट बैंक में 15 लाख रुपए की लूट का खुलासा करने के लिए 4 जिलों की तेजतर्रार पुलिस लगी हुई है जिन्होंने उत्तर प्रदेश उत्तराखंड हरियाणा व दिल्ली
आदि स्थानों पर दबिश दी जा रही है । आसपास के जनपदों में भी पुलिस ने डेरा डाला हुआ है  मगर सफलता नहीं मिली । पुलिस  द्वारा सर्विलांस की मदद  ली जा रही है, पुलिस द्वारा  वाहनों की चेकिंग की जा रही है सभी संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है ,एसपी बागपत प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि कुछ गाइडलाइन मिली हैं ,लूट का खुलासा जल्द किया जाएगा । लेकिन खुलासा न होने के कारण पुलिस की टेंशन बढ़ी हुई है पुलिस दिन रात मेहनत कर रही है मगर सफलता हाथ नहीं लगी ।


सिंडिकेट बैंक लूट का मामला

तूगाना गांव में सिंडिकेट बैंक में 9 सितंबर को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश  स्वीपर को घायल कर, मैनेजर हरमिंदर की कनपटी पर तमंचा रख कर 15 लाख रुपए लूट कर ले गए थे बदमाश एक बाइक पर  सवार होकर आए थे । फरार बदमाश सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ लेकर चले गए थे बैंक मैनेजर हरविंदर सिंह ने अज्ञात  तीन बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था । घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

आईजी आलोक सिंह ने खुलासा करने के लिए गठित  टीमों को गाइडलाइन दे रहे हैं 4 जिलों की पुलिस घटना का खुलासा करने में लगी हुई है जंगलों में प्रतिदिन कांबिंग की जा रही है सभी संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है पुलिस का मानना है कि  लुटेरे स्थानीय भी हो सकते हैं । पुलिस अफसरों की टेंशन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है पुलिस अफसर महत्वपूर्ण इनपुट मिलने का दावा कर रही हैं । पुलिस ने सभी तेजतर्रार पुलिस वालों को लूट का खुलासा करने में लगा रखा है । पुलिस अधिकारी हर रोज लूट मामले का अवलोकन कर रही है मगर पुलिस का कहना है कि जल्दी लूट का खुलासा कर दिया जाएगा ।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :