दीपिका पादुकोण के बाद उसी साड़ी में नज़र आई दीपिका ककर

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

दीपिका पादुकोण के बाद उसी साड़ी में नज़र आई दीपिका ककर

Swati 29-06-2019 13:56:08

 बिग बॉस 12 की विजेता और टीवी का प्रसिद्ध चेहरा दीपिका कक्कड़ इब्राहिम इन दिनों अपने सीरियल कहां हम कहां तुम को लेकर व्यस्त हैं। इस सीरियल में वे हाल ही में लाल कलर की साड़ी में नजर आईं। खास बात यह है कि जिस साड़ी को दीपिका कक्कड़ ने पहना है वह बिल्कुल दीपिका पादुकोण द्वारा उनकी शादी के बाद पहनी गई साड़ी की कॉपी लग रही है। 

Bigg Boss 12 विजेता Dipika Kakar ने पहनी वैसी साड़ी जो Deepika Padukone ने शादी के बाद पहनी थी

 अगर ध्यान से देखेंगे तो साफ नजर आएगा कि
दोनों साड़ियों में कोई फर्क नहीं है। कलर से लेकर स्टाइल और डिजाइन तक लगभग दोनों साड़ियां एक जैसी हैं। दरअसल एक फैन ने सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और दीपिका कक्कड़ की लाल साड़ी पहने हुए तस्वीर को शेयर किया है। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के बाद यह साड़ी पहनी थी जिसका हॉल्टर नेक ब्लाइस था। इसके साथ उन्होंने पर्ल का नेकलेस और रिंग कैरी की थी। बिल्कुल ऐसा स्टाइल दीपिका कक्कड़ का देखा जा सकता है। यही नहीं बल्कि बालों की स्टाइल भी एक जैसा है। सिर्फ मेकअप अलग-अलग किया गया है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :