क्या ‘दबंग 3’ में भी मलाइका आइटम करेंगी नंबर

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स

क्या ‘दबंग 3’ में भी मलाइका आइटम करेंगी नंबर

Swati 18-07-2019 11:41:49

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ हाल ही रिलीज हुई जो सुपर हिट साबित हुई। इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। अब ‘भारत’ की सफलता के बाद सलमान खान अपने अगले प्रोजेक्ट यानी ‘दबंग 3’ की शूटिंग में जी जान से लगे हुए हैं। ये फिल्म सलमान की फिल्म ‘दबंग’ का तीसरा पार्ट होगा। आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों इसकी शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म को लेकर सलमान खान के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं और फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में कई नए लोगों के जुड़ने से भी एक बड़ा धमाका होने जा रहा है। हाल ही में इसी बात को लेकर जब अरबाज खान की एक्स वाइफ और मुन्नी बदनाम से धमाका करने वाली मलाइका अरोड़ा से पूछा गया उन्होने चौकाने वाला जवाब दिया।

आपको बता दें कि 'दबंग' के पहले पार्ट में मलाइका अरोड़ा का आइटम नंबर 'मुन्नी बदनाम हुई' किया था जो काफी पसंद किया गया। इसी बीच जब उनसे पूछा गया था कि क्या आप इस फिल्म का हिस्सा है इस बार? मलाइका ने बात करते हुए ना में
जवाब दिया। साथ ही उन्होने ये भी कहा को वो फिल्म का हिस्सा नहीं है और साथ ही कई और पुराने लोग इस बार फिल्म में नजर नहीं आएंगे। लेकिन मैं दुआ करूंगी कि जो लोग भी इस फिल्म से जुड़े हैं उनको सफलता मिले।

आगे अपने प्लॉन्स के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा, 'मैं अपनी प्रोडक्शन कंपनी के तहत बेहतरीन कंटेंट के शोज बनाना चाहती हूं। वैसे मुझे काफी बेहतरीन आइडियाज मिल रहे हैं। मैं अभी सही चुनाव करने के लिए कुछ और समय लेना चाहती हूं। सच बताऊं तो यह मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन समय है। अपनी सफलता के बारे में बात करते हुए मलाइका ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि हर औरत को 40 की उम्र पार करने के बाद ही सफलता मिलती है। यह वह उम्र है जहां पर आप आजादी से अपने फैसले कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म को सोनाक्षी सिंन्हा एक बार फिर से लीड रोल में नजर आने वाली हैं।  फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।दबंग 3 की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है और फिल्म इसी सितंबर तक पूरी हो जाएगी।



  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :