शिल्पा शिंदे ने दिया विवादित बयान, कहा पकिस्तान में परफॉर्म करने से किसी का बाप भी नहीं रोक सकता

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

शिल्पा शिंदे ने दिया विवादित बयान, कहा पकिस्तान में परफॉर्म करने से किसी का बाप भी नहीं रोक सकता

Deepak Chauhan 24-08-2019 15:10:40

पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर मीका सिंह पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलाई (FWCIA) द्वारा बैन लगाया गया था। हालांकि, शुकवार को उनकी माफी के बाद इसे हटा लिया गया। लेकिन मामले में अब सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल कर चुकीं शिल्पा शिंदे ने विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि अगर पाकिस्तान स्वागत करेगा तो वो जरूर वहां परफॉर्म करेंगी और ऐसा करने से उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता।


वहां परफॉर्म करना मेरा हक: शिल्पा

शिल्पा के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें वो बिना नाम लिए AICWA और FWICA जैसे संस्थानों को चेतावनी देती नजर आ रही हैं। वो कह रही हैं, "मेरी कंट्री यदि मुझे वीजा देती है और वहां की कंट्री मेरा वेलकम करती है तो मैं जरूर पाकिस्तान जाऊंगी और वहां परफॉर्म करूंगी। क्योंकि यह मेरा हक बनता है।"


'किसी का बाप मुझे नहीं रोक सकता'

शिल्पा आगे कह रही हैं, "मुझे कोई नहीं रोक सकता। क्योंकि मैं एक आर्टिस्ट हूं और आर्टिस्ट को आप ऐसे बैन नहीं कर सकते। मुझे रोजी रोटी कमाने के लिए किसी मीडियम की जरूरत नहीं है। मैं रास्ते पर स्टेज बनाकर वहां परफॉर्म कर पैसे कमा सकती हूं। इन लोगों से मैं बिल्कुल नहीं डरती। किसी का बाप मुझे नहीं रोक सकता और न ही किसी को रोक सकता है।"


शिल्पा का दावा- मीका से जबरदस्ती सॉरी बुलवाया

बकौल शिल्पा, "मीका पाजी को जबरदस्ती करके, टॉर्चर करके सॉरी बुलवाया गया है। क्योंकि इस तरह की 50 फेडरेशंस बनी
हुई हैं और सबको पैसे खाने हैं। मीका पाजी के बैक टू बैक शो लगे हुए हैं और आपको पता है कि एक शो कैंसिल होने का कितना बड़ा नुकसान हो सकता है।"


मेरे पाकिस्तान में कई फैन्स हैं: शिल्पा

शिल्पा आगे कहती हैं कि पाकिस्तान में उनके कई फैन्स हैं, जिन्होंने उन्हें 'बिग बॉस' जिताया है। बकौल शिल्पा, "मैं पाकिस्तानी सूट पहनती हूं। मुझे यहां कूरियर आता है, मैं वहां कूरियर भेजती हूं। इसमें गलत क्या है?"


यह है पूरा मामला

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मीका कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की बेटी की शादी में परफॉर्म करते नजर आ रहे थे। भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के बीच उनका वहां परफॉर्म करना लोगों को रास नहीं आया। जब विवाद AICWA और FWICA के सामने आया तो उन्होंने उन पर कहीं भी परफॉर्म करने पर बैन लगा दिया था। 


'भाबीजी घर पर हैं' जैसे सीरियल्स की एक्ट्रेस

शिल्पा शिंदे ने टीवी पर 'कभी आए न जुदाई', 'भाभी', 'रब्बा इश्क न होवे' और 'चिड़ियाघर' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। हालांकि, उन्हें पहचान 'भाबीजी घर पर हैं' में उनके किरदार अंगूरी भाभी से मिली थी। उन्होंने इस शो के प्रोड्यूसर पर मेंटली टॉर्चर करने जैसे कई आरोप लगाए थे और शो छोड़ दिया था। दोनों के बीच विवाद इतना बड़ा हो गया था कि शिल्पा पर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने बैन लगा दिया था। बाद में एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 11' पार्टिसिपेट किया और इसकी विनर बनीं। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :