श्वेता तिवारी ने दूसरे पति अभिनव कोहली पर लगाए बेटी पर अश्लील टिप्पणी करने का आरोप

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

श्वेता तिवारी ने दूसरे पति अभिनव कोहली पर लगाए बेटी पर अश्लील टिप्पणी करने का आरोप

Khushboo Diwakar 13-08-2019 12:12:11

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी भी खतरे में पड़ती नजर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन दर्ज कराई है। श्वेता रविवार देर रात एक बजे मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन, कांदिवली ईस्ट पुलिस स्टेशन पहुंचीं और उन्होंने अभिनव के खिलाफ बेटी पलक तिवारी पर हाथ उठाने की शिकायत दर्ज की। 


पति पर और भी आरोप: रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता रात एक बजे रोते हुए पुलिस के पास पहुंचीं। फिर उन्होंने धारा  342/19 u/s 354-A, 323, 504, 506, 509 IPC r/w 67-A के तहत अभिनव पर कम्प्लेन दर्ज कराई। श्वेता ने अपनी कम्प्लेन में यह आरोप लगाए हैं कि अभिनव बेटी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं, गाली-गलौज और उसपर अश्लील कमेंट्स
पास करते हैं. साथ ही उसके साथ मारपीट भी करते हैं। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

2013 में की दूसरी शादी: साल 2007 में श्वेता ने राजा चौधरी के साथ अपने 9 साल पुरानी शादी को खत्म किया। तलाक के करीब 6 साल बाद 2013 में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली। इससे पहले वे एक-दूसरे को तीन साल तक डेट करते रहे। राजा चौधरी से शादी के बाद उन्हें एक बेटी हुई थी जिसका नाम पलक है। पलक 19 साल की हैं। इसके अलावा अभिनव से शादी के बाद श्वेता ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम रेयांश है और वो 2 साल का है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :