फेमस कैरेक्टर मिन्नी माउस को आवाज देने वाली रूसी टेलर का 75 साल की उम्र में निधन

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

फेमस कैरेक्टर मिन्नी माउस को आवाज देने वाली रूसी टेलर का 75 साल की उम्र में निधन

Khushboo Diwakar 16-08-2019 12:14:50

फेमस कैरेक्टर मिन्नी माउस के पीछे की आवाज रूसी टेलर का शुक्रवार को कैलिफोर्निया के ग्लेनडेल में निधन हो गया। द वॉल्ट डिज़नी कंपनी के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी डिजनी बॉब इगर ने एक बयान में इस खबर की पुष्टि की। बयान में कहा गया- मिनी माउस ने टेलर के निधन के साथ अपनी आवाज खो दी।

इगर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 30 सालों से मिन्नी और टेलर ने दुनिया भर के लाखों लोगों के मनोरंजन के लिए एक साथ
काम किया। एक साझेदारी जिसने मिन्नी को एक ग्लोबल आइकन बनाया और रूसी को दुनिया के हर कोने में प्रशंसकों के बीच डिजनी लीजेंड बनाया।

बचपन से थीं डिजनी की फैन : टेलर ने विभिन्न प्रोजेक्ट्स में मिनी को आवाज दी थी। जिसमें टीवी, थीम पार्क अनुभव, एनिमेटेड शॉर्ट्स और थिएटर की फिल्में शामिल हैं। मिनी को आवाज़ देने से पहले वह बचपन से डिजनी की बहुत बड़ी प्रशंसक थीं। टेलर ने दिवंगत अभिनेता वेन ऑल्विन से शादी की थी जिन्होंने मिकी माउस को आवाज दी थी।


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :