अक्षय कुमार संग बॉलीवुड डेब्यू करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

अक्षय कुमार संग बॉलीवुड डेब्यू करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

Khushboo Diwakar 07-05-2019 20:33:32

 मानुषी छिल्लर ने जबसे मिस इंडिया 2017 का ताज जीता है उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा जोरों पर है. मानुषी छिल्लर ने कई बार आमिर खान के साथ काम करने की इच्छा जताई है. अब आ रही खबरों के मुताबिक आमिर खान तो नहीं, लेकिन फैंस सिल्वर स्क्रीन पर मानुषी छिल्लर को अक्षय कुमार के अपोजिट देख सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मानुषी और अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूसर करेगा. सूत्रों के मुताबिक, मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के अपोजिट बड़ा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. उन्हें पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक के लिए साइन कर लिया गया है. इस ऐतिहासिक ड्रामा को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे और
YRF प्रोड्यूस.

मानुषी फिल्म में संयुक्ता का रोल निभाएंगी. फिल्म में अक्षय कुमार और उनका रोमांस दिखाया जाएगा. आदित्य चोपड़ा को लगता है कि मानुषी का स्क्रीन प्रेजेंटेशन अच्छा है. चर्चा है कि इन दिनों मानुषी डेब्यू की तैयारी में बिजी हैं. वे एक्टिंग और डांस वर्कशॉप अटेंड कर रही हैं. पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक एक बड़ी लव स्टोरी होगी.

पिछले दिनों मानुषी के फराह खान के प्रोजेक्ट के साथ डेब्यू करने की खबर थी. वहीं मानुषी के रणवीर सिंह के साथ भी काम करने की अफवाह उड़ी थी. अब मानुषी किसके साथ डेब्यू करने जा रही हैं इसके बारे में अभी तक मिस वर्ल्ड की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है!


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :