अब रानू मंडल 12 साल पुराने इस गाने को देंगी आवाज

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

अब रानू मंडल 12 साल पुराने इस गाने को देंगी आवाज

Khushboo Diwakar 03-09-2019 12:52:32

सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया ने जब सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जहां हिमेश के फैन्स ने उन्हें गॉडफादर का तमगा दे दिया वहीं रानू मंडल की आवाज पसंद करने वालों के लिए भी ये एक इमोशनल मोमेंट था.

रानू, हिमेश की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए अब तक कुल 2 गाने गा चुकी हैं और अब वह हिमेश के एक आइकॉनिक सॉन्ग के रीमेक को गाने जा रही हैं.

हिमेश रेशमिया ने सोमवार रात इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें रानू मंडल 12 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 36 चाइना टाउन का गाना 'आ आ आशिकी में तेरी' गाती नजर आ रही हैं. इस गाने की धुन में थोड़ा बदलाव किया गया है, लेकिन रानू की आवाज में गाना अच्छा
लग रहा है.

रानू इससे पहले हिमेश के साथ 'तेरी मेरी कहानी' और 'आदत' में अपनी आवाज दे चुकी हैं.

रानू का नया गाना शेयर कर हिमेश ने लिखा, "गाने की प्रोडक्शन जारी है, ये सिर्फ एक स्क्रैच है. दुनियाभर के लोगों आपका शुक्रिया रानू जी के चेहरे पर ये विशुद्ध मुस्कुराहट लाने के लिए. उनका आत्मविश्वास और उनकी विविधता हर गाने के साथ बढ़ती जा रही है. ये आशिकी में तेरी गाने का रीक्रिएशन है."

हिमेश का ये नया वीडियो कुछ ही घंटे में करीब ढाई लाख बार देखा जा चुका है.

साल 2006 में आई फिल्म 36 चाइना टाउन का निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया था. करीना कपूर, शाहिद कपूर, उपेन पटेल, अक्षय खन्ना और परेश रावल जैसे सितारों से सजी ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 37 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था!

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :