अंदाज अपना अपना के दूसरे भाग के साथ लौटेगी सलमान और आमिर की जोड़ी

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

अंदाज अपना अपना के दूसरे भाग के साथ लौटेगी सलमान और आमिर की जोड़ी

Deepak Chauhan 23-08-2019 15:23:55

आज के दो बड़े सुपरस्टार्स के साथ 1994 में बनी फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' का सीक्वल बनाने की चर्चा लंबे समय से चल रही थी। कई बार कहा गया कि इस कॉमेडी फिल्म के सीक्वल के लिए आमिर खान और सलमान खान को प्रोड्यूसर-डायरेक्टर कास्ट करना चाहते हैं, लेकिन दोनों आज इतने मंहगे स्टार हैं कि उन्हें साथ में कास्ट कर पाना किसी भी बैनर के लिए मुश्किल है। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा था कि दोनों की इमेज अब पहले जैसी नहीं रही। 


आमिर सीरियस तो सलमान दबंग हो गए

जहां पिछली फिल्म में आमिर चुलबुले से कैरेक्टर में थे, वहीं अब वे काफी सीरियस हो गए हैं। दूसरी तरफ सलमान भी अब पहले जैसे नहीं रहे। उनके अंदाज में थोड़ी दबंगई आ गई है। हालांकि, अब इस फिल्म और जोड़ी को पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी है कि दोनों फिल्म के सीक्वल में साथ नजर आएंगे। इतना ही नहीं फिल्म में करिश्मा कपूर और रवीना टंडन का गेस्ट अपीरियंस भी होगा। मूल फिल्म में दोनों को सलमान व आमिर के किरदारों से मिलवाया गया था। कहा जा रहा है कि पार्ट टू में भी अमर-प्रेम की कहानी वहीं से आगे बढ़ाई जाएगी। 


कहानी हो रही फाइनल

'अंदाज अपना अपना 2' की कहानी अपना मूर्त रूप ले रही है। प्रोजेक्ट से जुड़े लोगों ने बताया कि फिल्म के 60 से 70 फीसदी सीन लिख दिए गए हैं। सलमान ने पहले ही इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी दे दी थी। अब आमिर भी ऑन बोर्ड आ रहे हैं। उनके करीबियों ने इसकी पुष्टि की है। 


नई एक्ट्रेसेस होंगी कास्ट

फिल्म में लीड एक्ट्रेसेस के तौर पर नए चेहरों को कास्ट किया जाएगा। वह इसलिए कि फिल्म में कम उम्र की युवतियों पर 50 की उम्र पार कर चुके एक्टर्स को डोरे डालता दिखाया जाएगा।
यह प्लानिंग इस बार फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए की गई है। हाल के बरसों में देखने में आया है कि स्टार्स अपनी रियल उम्र के साथ स्क्रीन पर आ रहे हैं। जैसे अजय देवगन ने 'गोलमाल अगेन' में परिणीति और रकुल प्रीत सिंह के साथ 'दे दे प्यार दे' में रोमांस किया। 'चेन्नई एक्सप्रेस' में भी शाहरुख के किरदार की उम्र का मजाक उड़ता है। 


बाकी स्टारकास्ट भी जल्द होगी फाइनल

पहली फिल्म में कुछ अहम कैरेक्टर थे, जिन्होंने इस कॉमेडी फिल्म को मनोरंजक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। इनमें टीकू तलसानिया, शक्ति कपूर, जगदीप, दिवंगत देवेन वर्मा, विजु खोटे, महमूद आदि शामिल थे।  इस बार इन कैरेक्टर्स की जगह कुछ नए चेहरे दिखेंगे। जल्द ही कास्टिंग फाइनल होगी। 


सलमान-आमिर खुद करेंगे प्रोड्यूस

कहा जा रहा था कि फिल्म में रणबीर कपूर और वरुण धवन नजर आ सकते हैं। लेकिन अब खुद सलमान और आमिर ने दिलचस्पी दिखा दी है। दोनों इसे प्रोड्यूस भी करेंगे। हाल ही में आमिर की राजकुमार संतोषी से मुलाकात हुई थी। जिन्होंने पहली फिल्म डायरेक्ट की थी। वहीं पर आमिर ने इसे लेकर अपनी रजामंदी जाहिर की थी। इस बार भी संतोषी ही फिल्म डायरेक्ट करेंगे। दरअसल, आमिर और सलमान उन डायरेक्टर और बाकी मेकर्स को सपोर्ट करना चाहते हैं, जो अपने दौर के दिग्गज थे। 

 

फिल्म के ये संवाद रहे पॉपुलर

तेजा मैं हूं, मार्क इधर है...

क्राइम मास्टर गोगो नाम है मेरा...

दो दोस्त एक कप में चाय पिएंगे...इससे दोस्ती बढ़ेगी

मैं तो कहता हूं आप पुरुष ही नहीं महापुरुष हैं...

कच्चा खिलाड़ी लगता है... 

दिसंबर में आएगी 'दबंग 3'

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। ये फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। प्रभु देवा ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म हिंदी समेत तेलुगु, तमिल, कन्नड़ में भी रिलीज होगी। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :