KABIR SINGH: अब 200 करोड़ का अकड़ा छुएगी

No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल

KABIR SINGH: अब 200 करोड़ का अकड़ा छुएगी

Swati 01-07-2019 11:32:20

 बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का जलवा अब भी कायम है। शाहिद के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी ‘कबीर सिंह’ का जादू अब भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। हालांकि उनके सामने आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’ आ गई है लेकिन उसके बावजूद फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है।

फिल्म की अबतक की कमाई देखी जाए तो ‘कबीर सिंह’ ने 163.73 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 10वें दिन 175 करोड़ का बिजनेस कर लेगी। इस हिसाब से फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा अब महज दो दिन में छू सकती है।

'कबीर सिंह' का पहला हफ्ता भी कमाई के मामले में शानदार साबित हुआ था। फिल्म ने महज 9 दिन में 163 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया। इससे
ये साबित होता है कि शाहिद और कियारा की लव स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।  

Kabir Singh Box Office Collection Day 10: Shahid Kapoor और Kiara Advani की फिल्म 200 करोड़ से बस इतनी दूर

बता दें कि फिल्म 21 जून को रिलीज हुई थी और फिल्म ने पहले ही दिन 20.21 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग हासिल की थी। दूसरे दिन 22.71 करोड़, तीसरे दिन 27.91 करोड़, चौथे दिन यानी अगले सोमवार को 17.54 करोड़ रुपये, पांचवें दिन मंगलवार को 16.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस हिसाब से 'कबीर सिंह' ने 100 करोड़ का आंकड़ा पांच दिन में पार कर लिया था। इसके बाद चार दिन में फिल्म ने 63 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। अब देखने ये होगा कि फिल्म किस दिन 200 करोड़ का आंकड़ा छुएगी।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :