कपिल शर्मा शो में गोविंदा ने भरी पत्नी टीना आहूजा की मांग

ब्राइडल शावर में आरती सिंह ने मचाई धूम माध्यमिक शिक्षा परिषद UP बोर्ड प्रयागराज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश में पहली बार विदेशी खेल कज़ाक़ कुरेस को लेकर पहले इवेंट और परिचायक कार्यशाला का आयोजन 5 मई को पंजाब किंग्स इलेवन क्रिकेट मैच पटना के गांधी मैदान में "फिट टू मूव, फिट टू वोट" मैराथन का आयोजन कानून के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सम्मेलन का आयोजन चंपारण में मतदाता जागरूकता बिहार में दूसरे चरण के मतदान पर रिपोर्ट उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान

कपिल शर्मा शो में गोविंदा ने भरी पत्नी टीना आहूजा की मांग

Sakshi Dobriyal 14-10-2019 17:57:30

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने हाल ही में अपनी पत्नी से एक बार फिर से शादी की. गोविंदा ने ये शादी किसी ग्रैंड इवेंट में नहीं बल्कि कपिल शर्मा शो में की है. गोविंदा हाल ही में अपनी पत्नी के सात कपलि शर्मा शो में बतौर गेस्ट शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. इस शो में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ खूब मस्ती और हंसी ठीठेली की और शादी भी कर ली.


दरअसल हाल ही में गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का एक गाना रिलीज हुआ है. इस गाने को गजेन्द्र वर्मा ने आवाज दी है और ऑनस्क्रीन टीना के साथ नजर भी आ रहे हैं. ऐसे में गोविंदा और उनकी पत्नी बेटी के इस गाने का जमकर प्रनोशन कर रहे हैं. इसी के लिए वो कपिल शर्मा शो में भी गए थे.

इस दौरान गोविंदा ने अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर भरा. गोविंदा के फैंस उनके इस अंदाज को
काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही उनकी इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में इस दौरान गोविंदा और उनकी पत्नी काफी खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

मांग भरने के साथ साथ गोविंदा और उनकी पत्नी ने इस दौतरान शानदार रोमांटिक डांस भी किया. शो में सुनीता लाल- गोल्डन कलर के कॉस्ट्यूम में नजर आईं,. जबकि गोविंदा भी लाल रंग के शेड का ही सूट पहने नजर आए.

गोविंदा और उनकी पत्नी वाला एपिसोड काफी दिलचस्प रहा. शो में कपिल ने सुनीता से पूछा कि जब भी आपकी सर (गोविंदा) से लड़ाई होती है तो आप क्या बाजार जाकर इनके कार्ड से शॉपिंग शुरू कर देती हैं, जब तक वो सॉरी नहीं कहते. इस पर सुनीता ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि उनके (गोविंदा) पास एक भी क्रेडिट कार्ड नहीं रहता, सारे कार्ड में खुद अपने पास रखती हूं.



  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :