फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी के नए गाने “लुटेरा” का फर्स्ट लुक

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी के नए गाने “लुटेरा” का फर्स्ट लुक

Khushboo Diwakar 05-09-2019 11:10:25

नई दिल्ली: हरियाणा (Haryana)फेमस सिंगर और डांसर(Famous Singer and Dancer) सपना चौधरी(Sapna Choudhary) के नए गाने (new songs)लुटेरा(lutera) का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जो बहुत शानदार लग रहा है. वहीँ इसमें वह देसी अवतार में नजर आई हैं और फैंस को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है जो आप देख सकते हैं.
आपको बता दें कि इस गाने का इंतजार फैन्स को बेसब्री से था और खुद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर नए गाने का फर्स्ट लुक शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि फर्स्ट लुक में सपना मल्टी कलर के लहंगे में काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. वहीं सपना चौधरी ने अपने नए गाने लुटेरा का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- ”कमिंग सून.”

आपको
बता दें कि इस गाने को आर नाइत ने गाया है जबकि बोल भी खुद उन्‍होंने ही लिखे हैं. वहीं इस सगाने को जगजीत पाल सिंह ने प्रोड्यूस किया है. आप सभी को यह भी बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं और उनके कार्यक्रम में भारी संख्‍या में लोग जुटते हैं.

वहीं बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई है और सोशल मीडिया पर उनकी फॉलोइंग लाखों में हैं सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं. इसी के साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्‍टेज कार्यक्रमों के ल‍िए मशहूर हैं और वह अपने ठुमकों से सभी को मदहोश करने का दम रखती हैं. इसी के साथ बीते द‍िनों से वह लगातार एलबम में भी काम कर रही हैं.


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :