कार्तिक आर्यन भूल भुलैया के सीक्वल में आएंगे नजर

पटना के गांधी मैदान में "फिट टू मूव, फिट टू वोट" मैराथन का आयोजन कानून के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सम्मेलन का आयोजन चंपारण में मतदाता जागरूकता बिहार में दूसरे चरण के मतदान पर रिपोर्ट उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान आज का राशिफल Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष

कार्तिक आर्यन भूल भुलैया के सीक्वल में आएंगे नजर

Khushboo Diwakar 09-07-2019 11:07:13

  • 1993 में आई थी ऑरिजनल मलयालम फिल्म मनिचित्राथजू
  • 2007  में रिलीज हुई थी इसकी रीमेक 'भूल भुलैया' 
  • 2019 के अंत तक शुरू हो जाएगा इसका सीक्वल 

बॉलीवुड डेस्क. पिछले साल रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' की सफलता के बाद से बॉलीवुड मेकर्स ने इस जोनर पर काम करना शुरू कर दिया है। इन दिनों इस जोनर की कई फिल्मों पर काम किया जा रहा है। इसी बीच चर्चा है कि 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल भी बनाया जा रहा है। 

खबरों की मानें तो 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को लेकर भले ही अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है पर सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार जिन्होंने पहले पार्ट में डॉक्टर का किरदार निभाया था अब वह किरदार इस फिल्म में भी कार्तिक निभाते नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में कुछ नए किरदारों को भी जोड़ा जा सकता है। 

स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

  1. सूत्र बताते हैं, 'फिल्म
    की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अगर सब समय के अनुसार हुआ तो कार्तिक के नाम की घोषणा की जा सकती है। वे इसमें डॉक्टर के रोल में नजर आ सकते हैं। सुना है कि निर्माता इस नई कहानी में पुराने किरादारों को शामिल नहीं करना चाहते। इसके लिए वे कई नए एक्टर्स से बातचीत कर रहे हैं। कास्ट और कहानी पर काम पूरा होते ही मेकर्स इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे। वे इसे इस साल के अंत तक शुरू करने का मन बना रहे हैं।' 

  2. आयुष्मान का भी हो सकता है अहम रोल

    सूत्रों ने यह भी जानकारी दी कि कार्तिक जल्द ही इस फिल्म को साइन कर सकते हैं। मेकर्स ने इस रोल पर उनसे पहले आयुष्मान खुराना से भी बात की थी पर अब कहा जा रहा है कि वे फिल्म में किसी और अहम रोल में नजर आएंगे। 

  3. 'भूल भुलैया' 1993 में रिलीज हुई मोहनलाल स्टारर मलयालम फिल्म 'मनिचित्राथजू' की रीमेक थी। इस फिल्म को कई अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है। अब इसके हिंदी सीक्वल को फरहाद सामजी लिख रहे हैं। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :